Spread the love

आष्टा । आष्टा अब एक ऐसा शहर बन गया है जहां औसतन देखा जाये तो रोजाना कोई ना कोई ऐसी खबर आ ही जाती है,जो खबर तो बड़ी होती है,लेकिन वो बदनामी के डर से थाने नही पहुच पति है.!
ऐसी ही एक खबर आज आखिर आ ही गई। मतलब घुंघरू तो बजे पर आवाज नही आई। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार आज शाम करीब चार बजे एक चुपहिया वाहन तहसील के सामने कन्नोद रोड पर आ कर रुका,इस वाहन से एक व्यक्ति उतरा जो सख्स गाड़ी से उतरा उसके नेत्र कह रहे थे कि वो बहुत गुस्से में है,ओर गुस्से से भरे नेत्र किसी को खोज रहे है,कुछ ही पल में वो जिसे खोज रहे थे वो मिल गया,जो मिला वो युवक पूर्व में भी चर्चाओं में रह चुका है,वाहन में आये व्यक्ति ने उसे पकड़ा और वो उसे अपनी गाड़ी में बैठा कर ले जाना चाहता था,लेकिन मिला युवक गाड़ी में जाने बैठने को तैयार नही था,मामला कुछ गम्भीर,गड़बड़ था,जब युवक गाड़ी में नही बैठा तब गाड़ी में गुस्से से तरबतर आये युवक ने गाड़ी में से अपना तेल पिला लठ्ठ निकाला और लिखापढ़ी करने वाले उक्त युवक की तेल पिये लठ्ठ से जम कर धुलाई कर उसका मोबाइल तोड़ फोड़ कर, कार में बैठ रवाना हो गया।

ये पूरी घटना कई लोगो ने अपने सुंदर नयनो से देखी देखते रहे,किसी ने दोनों के बीच मे बोल कर मजा खराब नही किया।
घटना के बाद चली इस पूरे घटनाक्रम के पीछे छुपे कारणों की चर्चा,जितने मुह उतनी बात हो रही थी,लेकिन हमारे सूत्र बताते है जो युवक पीटा है वो अपने मोबाइल से किसी ओर के मोबाइल की कुछ ज्यादा ही घण्टी बजाने लग गया था,बस फिर क्या था,आज घण्टी बजाने वाले का पीड़ित,परेशान जम कर घण्टा बजा गया। इसे ही तो कहते है।

“घुंघरू जो बजते नही”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!