Spread the love

आष्टा । देश के कृषि मंत्री एवं मप्र के पूर्व अभूतपूर्व मुख्यमंत्री किसान पुत्र श्री शिवराजसिंह चोहान के पुत्र द्वय श्री कार्तिकेयसिंह चौहान एवं कुणालसिंह चौहान द्वारा सुंदर फूड्स एवं सुधाअमृत द्वारा शुरू किये उत्पादों का बिक्री केंद्र माँ वैष्णवी किसान बाजार के नाम से आज शुरू हुआ।

कृषि मंत्री श्री शिवराजसिंह चोहान के पुत्र डायरेक्टर श्री कुणालसिंह चोहान के मुख्य आतिथ्य विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर की अध्यक्षता, देवनखेड़ी देव दरबार पडियार श्री अनारसिंह जी के विशिष्ट आतिथ्य,श्री आशीष शर्मा विधायक कन्नौद,रूपेश शर्मा कन्नौद,राठौर तीर्थ न्यास के अध्यक्ष रामनारायण राठौर उज्जैन,नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाडा


जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी सुशील संचेती, व्यापार महासंघ के अध्यक्ष रूपेश राठौर, सकल समाज के अध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव,पार्षद रवि शर्मा के विशेष आतिथ्य में फीता काट एवं माँ वैष्णोदेवी की आरती के साथ प्रतिष्ठान का शुभारम्भ किया गया।

श्री कुणालसिंह चोहान के आगमन पर किसान बाजार के लाभमल राठौर, देवकरण राठौर,वैष्णवी ग्रुप के वीरेंद्र राठौर,धर्मेन्द्र,जितेंद्र,राजा,सचिन, राहुल राठौर परिवार के सदस्यो ने भव्य अगवानी कर उनका साफा पहना कर गुलदस्ता भेंट कर भव्य स्वागत सम्मान किया।


सुंदर फूड्स-सुधाअमृत के उत्पादकों घी,आटा, पेड़े,रसगुल्ले,गुलाबजामुन आदि के बिक्री केंद्र माँ वैष्णवी किसान बाजार के शुभारम्भ अवसर पर आये नागरिको को संबोधित करते हुए

डायरेक्टर श्री कुणालसिंह चोहान ने कहा की पिताश्री जो कि देश के कृषि मंत्री है वे मूल रूप से किसान है। उन्होंने बड़े भैय्या कार्तिकेयसिंह एवं मुझे एक शिक्षा दी है की कोई सा भी कार्य शुरू करो लेकिन वो खेती और किसानी से जुड़ा हो।

इसी शिक्षा के तहत हमने 2018 में सुधामृत दूध का कार्य बहुत ही छोटे से स्तर पर शुरुआत की थी। आज हम 6 हजार किसान परिवारों से जुड़े है,उनसे दूध खरीदते है । दूध का भुगतान उनके खातों में सीधे भेजते है।

इसके पीछे हमारा एक ही उद्देश्य है कि किसानों की उन्नति हो,उनकी आय में वृध्दि हो। हमने जो भी खाद्य उत्पाद बाजार में उतारे है वो 100% शुध्द है। में आप सब से अपील करता हु की इस दीपावली पर आप हमारे उत्पादों को जरूर घर ले जाये,उसका उपयोग करे और हमे इसके माध्यम से आशीर्वाद प्रदान करे।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने कहा की हमे खुशी है की उक्त उत्पादों के उपयोग सेवन का अवसर वीरेन्द्र राठौर ने आष्टा में माँ वैष्णवी किसान बाजार शुरू कर प्रदान किया।

सभी नागरिक जरूर एक बार 100% शुध्द घी,आटा, मिठाई आदि का जरूर उपयोग करेंगे। आज हम धन्य हो गये की देश के जन जन के नेता श्री शिवराजसिंह जी के पुत्र कुणालसिंह जी का हम सब को स्वागत सम्मान करने का अवसर मिला। वीरेन्द्र राठौर जी को नये कार्य की शुरुआत की बधाई।


इस अवसर पर किसान बाजार की ओर से वीरेंद्र राठौर ने सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया। नगर के भजन गायक सुमित चौरसिया ने सुमधुर भजनों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का संचालन रूपेश राठौर ने किया। आष्टा विधायक ने सुंदर फूड्स सुधामृत के उत्पादकों की खरीद कर प्रथम बिल का भुगतान कर संस्था का शुभारंभ किया।

You missed

error: Content is protected !!