Spread the love

आष्टा। संपूर्ण नगर सहित अंचल में विगत 3 दिवस से लगातार वर्षा का सिलसिला जारी है। नगर में अनेक निचली बस्तियों में जहां जलभराव हुआ है, वहीं पपनास नदी भी पूरे वैग के साथ बह रही है। नदी का पानी पुल से ऊपर बहने के कारण आवागमन बाधित हुआ। इसकी सूचना मिलते ही नपाध्यक्ष श्रीमती हेमकुंवर मेवाड़ा अपने साथियों सहित मौके पर पहुंची ।

जहां उन्होंने नपा अधिकारियों को मौके पर बुलाकर निर्देशित किया कि अत्याधिक बारिश होने के चलते नदी पुल से ऊपर बह रही है ऐसी स्थिति में नदी के दोनों ओर बैरिकेट्स लगाकर आवागमन को रोका जाना आवश्यक है।

साथ ही पुल से कोई भी नागरिक आवागमन नही करें इस हेतु कर्मचारियों की तैनाती भी होना जरूरी है। नपाध्यक्ष श्रीमती मेवाड़ा ने अधिकारियों को यह भी कहा कि नगर में जहां-जहां भी जलभराव की स्थिति उत्पन्न हुई है ।

ऐसे स्थानों को चिन्हित कर आवश्यकतानुसार नागरिकों को सुविधाएं उपलब्ध करवाएं। इस अवसर पर नपाध्यक्ष श्रीमती हेमकुंवर मेवाड़ा के साथ नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा, नपाउपाध्यक्ष सिद्दीका बी, भूरू खां, पार्षद डॉ. सलीम खान, कमलेश जैन, राशिदा अनवर हुसैन, रवि शर्मा, तारा कटारिया, अरशद अली आदि मौजूद थे।

You missed

error: Content is protected !!