Spread the love

आष्टा । आष्टा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामों से क्षेत्र के सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी के मार्गदर्शन में विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर के द्वारा किये गए विशेष प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों को प्रभु श्री राम के दर्शन करने अयोध्या भेजे जाने का सिलसिला कल से प्रारंभ हुआ ।

आष्टा विधानसभा क्षेत्र से कल 6 बसे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को जिसमें महिला पुरुष शामिल है,अयोध्या के लिए रवाना क़ी गई । आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर एवं नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री रायसिंह मेवाड़ा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने केसरिया ध्वज दिखाकर इन बसों को अयोध्या के लिए रवाना किया ।


विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर ने बताया कि आष्टा विधानसभा क्षेत्र से हर सप्ताह 6 बसे तीर्थ यात्रियों को लेकर अयोध्या के लिए रवाना की जायेगी । जिन आष्टा विधानसभा क्षेत्र के यात्रियों को अयोध्या प्रभु श्री राम के दर्शन करने भेजा जा रहा है वे अयोध्या जी के साथ अन्य तीर्थो के भी दर्शन करेंगे। जो बसे आष्टा से अयोध्या भेजी जा रही वे उनका एक रूट चार्ट तैयार किया गया है।

यात्रियों को कुबरेश्वर धाम,जबलपुर भेडाघाट में नर्मदा स्नान,मैय्यर वाली माताजी,चित्रकूट,प्रयागराज,काशी विश्वनाथ,अयोध्या जी,से सभी सीधे उज्जैन आयेंगे यहा महांकाल राजा के दर्शन के बाद यात्रा आष्टा पहुचेगी। विधायक श्री इंजीनियर ने बताया कि जो यात्री यात्रा के लिये जाना चाहते है वे अपने नगर एवं अपने ग्राम में निश्चित किये स्थान पर रजिस्ट्रेशन करा लें ।

You missed

error: Content is protected !!