Spread the love

आष्टा। राजस्थान के चित्तौड़ में आयोजित पॉवर लिफ्टिंग सब जूनियर प्रतियोगिता में आष्टा के यूआ होनहार खिलाड़ी विराज घेंघट ने गोल्ड मेडल जीता। आष्टा में आज विराज का भव्य स्वागत सम्मान किया गया।

विधायक कार्यालय पर आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने गोल्ड मेडल जीतने वाले नगर को गौरव दिलाने वाले विराज घेंघट को बधाई देते हुए स्वागत सम्मान कर कहा की वे अपने खेल पर हमेशा पूरा ध्यान केंद्रित रखे।

“विधायक कार्यालय पर विधायक ने जनसुनवाई के माध्यम से सुनी क्षेत्र के नागरिकों की समस्याएं विभागों के अधिकारियों को निराकरण के दिये निर्देश”

आष्टा विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर द्वारा विधायक कार्यालय पर प्रत्येक बुधवार को की जाने वाली जनसुनवाई एवं नागरिकों से भेंट के कार्यक्रम में

आज आष्टा विधानसभा क्षेत्र के अनेकों ग्रामों से जनसुनवाई में पहुंचे ग्रामीण जनों की समस्याओं एवं शिकायतों को विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर द्वारा सुना गया।

आज सम्पन्न हुई जनसुनवाई में करीब 88 आवेदन ग्रामीण जनों द्वारा विभिन्न समस्याओं के विधायक जी को सौपे गये। अधिकांश आवेदनों को लेकर तत्काल संबंधित विभागों के अधिकारियों को मौके से ही फोन लगाकर समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए ।

आज विधायक कार्यालय पर पहुंचे क्षेत्र के सभी सम्मानित नागरिकों से विधायक जी ने सौजन्य भेंट भी की तथा उनसे चर्चा की।

error: Content is protected !!