Spread the love

आष्टा । विद्यालय की परम्परानुसार आज 01 अगस्त 2024 दिन गुरुवार को पुष्प सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जूनियर कैबिनेट का गठन एवं शपथ ग्रहण समारोह विद्यालय के प्राचार्य फादर मेल्विन सी जे, मैनेजर फादर जुनेडियस टोप्पो एवं सिस्टर जानसि की उपस्थिति में किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आष्टा नगर पालिका अधिकारी श्री राजेश सक्सेना का स्वागत तिलक लगाकर एवं पौधा देकर किया गया। सर्वप्रथम प्रार्थना एवं दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

मुख्य अतिथि सीएमओ राजेश सक्सेना ने विद्यालय के जूनियर कैबिनेट के सभी सदस्यों को अपने कार्यों को पूरी ईमानदारी एवं निष्ठां से करने हेतु शपथ दिलाई एवं सभी को बधाई दी ।

इस अवसर पर कार्यक्रम में बच्चों ने शानदार नृत्य की रंगारंग प्रस्तुति दी साथ ही 100% उपस्तिथि वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार भी वितरित किये गए।

कार्यक्रम के
अंत में मुख्य अतिथि श्री राजेश सक्सेना ने सभी को सम्बोधित करते हुए विद्यालय की प्रशंसा की एवं पुष्प विद्यालय के समस्त स्टाफ एवं बच्चों का ह्रदय की गहराईयों से धन्यवाद् दिया।

सभी बच्चों को अच्छा बोलने एवं अच्छा सोचने का सन्देश दिया।
अंत में विद्यालय की हेड गर्ल कायरा चौरसिया एवं हेड बॉय अंश परमार ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान द्वारा किया गया।

You missed

error: Content is protected !!