Spread the love

आष्टा । कल करीब 3 से 4 बजे शाम को खबर आई की राजस्थान की पुलिस आष्टा आई है और उसने गल चौराहे से किसी एक युवक को उठाया है ।

जो अपनी गाड़ी भाड़े पर चलाता है,उसकी गाड़ी राजस्थान में चित्तौड़ जिले के किसी थाना क्षेत्र में में हुई लूट,डकैती की घटना में चिन्हित की गई है।

उक्त गाड़ी के नम्बरो के आधार पर पुलिस खोज बिन करते आष्टा पहुची ओर गाड़ी को किराये से चलाने वाले युवक को दबोचा। पुलिस ने उक्त युवक से अपने क्षेत्र में घटी घटना को लेकर उक्त युवक से जानकारी ली कि

उक्त गाड़ी किराये से किसने ली थी,किसको दिलाई आदि..! पूछताछ के आधार पर राजस्थान पुलिस ने एक युवक को ओर दबोचा, उससे फिर पूछताछ की उसने फिर एक ओर नाम उगला जिसे खोजते खोजते खबर है कि पुलिस शुजालपुर पहुची रात्रि में ये पुलिस यही रुकी।

आज दबोचे एक युवक ने फिर एक ओर नाम उगला। तब पुलिस पकड़े युवक को लेकर नगर के बड़ा बाजार सराफा में पहुची। लेकिन यहा उसे सफलता नही मिली तो वो रात्रि में ही सेमनरी रोड पहुची वहां से एक युवक को फिर दबोचा ओर थाने ले गई।

जब पुलिस ने अपनी जांच और खोज बिन के तहत युवकों को दबोच कर आष्टा थाने ले गई तब दबोचे गये लोगो के सगे संबंधी,मिलने वाले भी थाने पहुचे ओर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। खबर है की आष्टा थाना पुलिस ने इन्हें थाने से रवाना कर दिया है। राजस्थान पुलिस को जो तलाश था जब वो मिल गया तब उन्हें यही विचरण करना समझ से परे है.?

जिनकी तलाश थी,वो दबोच लिये गये तो उन्हें अपने प्रान्त के उस थाने के लिये रवाना होना चाहिये, यही रुकना समझ से परे लगा.? खबर है अब पुलिस दबोचे युवकों को अपने साथ लेकर आष्टा थाने से डोडी जावर की ओर रवाना हुए है..!


इस मामले में आष्टा पुलिस का कहना है कि राजस्थान पुलिस आष्टा आई है,उसने आमद दे कर आने का कारण भी बताया एवं स्थानीय पुलिस से सहयोग मांगा वो दिया गया है।
ये पूरी जानकारी आष्टा हैडलाइन को सूत्रों के हवाले से प्राप्त हुई है।

error: Content is protected !!