Spread the love

आष्टा । कल शाम लगभग 6 से 7 बजे के बीच जावर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम झिलला में बुजुर्ग माँ के एक मात्र सहारे उसके बेटे धनसिंह उर्फ भीमसिंह आत्मज स्वर्गीय रायसिंग जाती सेंधव उम्र 27 वर्ष जो की अविवाहित था,ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

बेटे द्वारा आत्महत्या करने के बाद से ही बेसहारा हुई बुजुर्ग माँ के रो रो कर बुरा हाल है। जिस बेटे ने आत्महत्या की उसके परिवार में केवल उसकी बुजुर्ग माँ ही है। दोनों माँ बेटा साथ रहते थे और जीवन यापन कर रहे थे। बताया गया है कि मृतक युवक के पिता का करीब 1 वर्ष पूर्व किसी दुर्घटना में निधन हो गया था । बुजुर्ग मां का एकमात्र यह ही बेटा सहारा था ।

सूचना मिलने पर जावर थाना अंतर्गत आने वाली डोडी चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंचे । पंचनामा बनाकर मृतक युवक के शव को आष्टा सिविल अस्पताल पीएम हेतु भेजा गया । जिसका आज प्रातः सिविल अस्पताल आष्टा में पीएम किया गया । वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है ।

मौके पर पहुंचे डोडी चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि मृतक युवक अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहता था परिवार में यह दोनों ही सदस्य थे । 1 वर्ष पूर्व उनके पिता का एक दुर्घटना में निधन हो गया था ।

युवक खेती-बाड़ी करता था । युवक द्वारा अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली । अब परिवार में केवल लगभग 60 से 62 वर्ष की बुजुर्ग मां है । अभी उक्त घटना का कारण अज्ञात है पुलिस जांच कर रही है ।

You missed

error: Content is protected !!