Spread the love

आष्टा । आष्टा विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर विधायक बनने के बाद अभी तक उनका विधायक कार्यालय उनके निवास से ही संचालित हो रहा था। अब आष्टा विधायक का विधायक कार्यालय ऑफिसर्स कॉलोनी में ही आज से शुरू हो गया है ।

आज विधायक कार्यालय का विधि विधान के साथ विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने अपनी धर्मपत्नी पूर्व जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती कृष्णा गोपालसिंह के साथ नवीन कार्यालय में विधि विधान के साथ हवन ग्यारी, पूजन आदि धार्मिक क्रियाएं सम्पन्न की।

मंत्रोच्चार से सभी धार्मिक क्रियाएं नगर पुरोहित पंडित श्री दीपेश पाठक ने पूर्ण करवाई। वरिष्ठ भाजपा नेता इंदौर संभाग के प्रभारी श्री राघवेंद्र जी गौतम ने विधायक कार्यालय का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता,पत्रकार, अधिकारी, कर्मचारी सहित बड़ी संख्या में आष्टा नगर एवं ग्रामीण अंचल के सभी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे।

नवीन विधायक कार्यालय के शुभारंभ पर आज आष्टा जनपद के अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनू गुणवान,आष्टा नपा के अध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाडा,जावर कोठरी नप के अध्यक्ष प्रतिनिधि राधेश्याम दलपति,मनोज वैद्य,ने नवीन कार्यालय के शुभारम्भ पर विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर का स्वागत सम्मान कर बधाई दी।

कार्यालय शुभारम्भ अवसर पर बड़ी संख्या में नागरिकों ने पहुंचकर विधायक श्री गोपाल सिंह इंजीनियर का स्वागत किया एवं उन्हें नवीन कार्यालय शुभारंभ की बधाई दी । भाजपा के मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने जानकारी देते हुए बताया कि

आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर जो कि जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर थे तभी से क्षेत्र के पीड़ित और दुखी नागरिकों की समस्याओं को सुनने के लिए अपने निवास पर जिस तरह जनता दरबार लगाकर जनसुनवाई करते थे तथा जनसुनवाई में आने वाली शिकायत एवं समस्याओं का अधिकारियों को निर्देशित कर निराकरण करते थे।

उसी प्रकार अब विधायक बनने के बाद भी यह सिलसिला जारी रहेगा। संचेती ने बताया की श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने आज नवीन विधायक कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए पुनः घोषणा की

की प्रत्येक सप्ताह के बुधवार को नवीन विधायक कार्यालय में जनता दरबार लगाकर जनसुनवाई की जाएगी तथा जनसुनवाई में जो भी पीड़ित दुखी आएंगे तब उनकी समस्याओं का निराकरण के सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया जायेगा।

विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने कहा जनता ने हमे अपना बहुमूल्य आशीर्वाद बड़ी उम्मीदों के साथ दिया है। अब हमारा भी दायित्व बनता है की उस जनता की समस्याओं को सुने ओर उन्हें हल करे ताकि जनता जनार्दन को राहत मिल सके। जनता की समस्याओं को हल करना मेरा दायित्व बनता है,में

प्रयास करूंगा कि जनता की हर उम्मीद,कसौटी,अपेक्षाओं पर खरा उतर सकू । आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने कहा की विधानसभा क्षेत्र को कोई भी नागरिक जिसकी कोई भी समस्या हो और उसकी अगर कोई सुनवाई नही हो रही हो तो वो मेरे कार्यालय में आ कर अपनी समस्या बता सकता है। उनका स्वागत है। विधायक कार्यालय शुभारम्भ पर बड़ी संख्या में पहुचे सभी सम्मानियो का विधायक ने आभार व्यक्त किया।

You missed

error: Content is protected !!