Spread the love

आष्टा । आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर जब से विधायक बने है तभी से उन्होंने आष्टा के सिविल अस्पताल में कैसे ज्यादा से ज्यादा,अच्छी से अच्छी सुविधाए मरीजों को उपलब्ध करा सकते है,के पूरे प्रयासों में जुटे है,पहले से सुविधाओ में लगातार वृद्वि हो रही है। विशेषज्ञ डॉक्टरों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

अब आष्टा के सिविल अस्पताल में बच्चों का 30 बेड का आईसीयू की सुविधा शुरू है,यही अब मरीजों की डायलिसिस भी शुरू हो गया है। आने वाले समय मे ओर कई सुविधाओ के मिलने के प्रयास जारी है। आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर को जब पूर्व में निरीक्षण के दोरान जब डायलिसिस इकाई में भर्ती किसी मरीज ने कहा था यहा एक टीवी होना चाहिये ।

उसी बात को एवं मांग पर आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने मप्र सरकार से विधायक के रूप में प्रतिमाह मिलने वाले वेतन की राशि मे से उक्त स्मार्ट टीवी खरीद कर अपनी ओर से आष्टा सिविल अस्पताल की डायलिसिस इकाई में लगवाई ओर आज विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने

एसडीएम श्रीमति स्वाति उपाध्याय, बीएमओ डॉ जीडी सोनी,जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी सुशील संचेती,डॉ गम्भीर पटेल,चित्रा सोनी,एके जैन, नरेंद्र गंगवाल, दिनेश शर्मा,महेंद्र ठाकुर,विष्णु परमार,जगदीश चोहान, राजेंद्र धारवा आदि की उपस्तिथि में रिमोर्ट का बटन पुश कर लगवाई गई उक्त स्मार्ट टीवी चालू की। भर्ती मरीजों ने इसके प्रति विधायक आष्टा का आभार व्यक्त किया।

You missed

error: Content is protected !!