Spread the love

आष्टा । आष्टा के पार्वती थाने के अंतर्गत आने वाले डाबरी ग्राम के नाले में एक मृत नवजात का शव पड़ा है,उक्त सूचना के बाद पार्वती थाना पुलिस मौके पर पहुची। ग्राम में सूचना लगते ही ग्राम के रहवासी भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुचे।

नाले में जो नवजात शिशु का शव मिला वो लड़का है या लड़की अभी पुलिस इसको लेकर कुछ भी नही बताया वही एक अंदाज से मिले इस नवजात शिशु की उम्र भी 5 से 6 माह बताई जा रही है। शिशु की सही उम्र एवं उसका लिंग क्या है इसकी अधिकृत जानकारी पीएम रिपोर्ट में ही सामने आयेगी।

आज शाम को धीमी धीमी बारिश हो रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली सूचना के बाद पार्वती थाना प्रभारी श्री चिन्मय मिश्रा अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुचे। पंचनामा बना कर मृत शिशु का शव पीएम के लिये सिविल अस्पताल भेजा गया है। अब ये बड़ा प्रश्न,के साथ जांच का विषय है की आखिर ये नवजात ग्राम के इस नाले में कैसे आया,क्या ये शिशु अवैध संबंधों की निशानी थी,या कही इसका अवैध गर्भपात हुआ था या इसकी आसमय मृत्यु के पीछे कोई और छुपा कारण रहा हो

,इस शिशु का पिता-माता कौन है ये भी जांच के साथ खोज का विषय है ऐसे एक नही अनेकों प्रश्न अब इस मामले से जुड़े है जो जांच के भी विषय निश्चित होंगे.? पार्वती थाना प्रभारी चिन्मय मिश्रा ने बताया की डाबरी ग्राम के नाले में मिले नवजात शिशु के शव को पीएम के लिये सिविल अस्पताल भेजा है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की जायेगी । जो भी प्रश्न इस मामले को लेकर उठ रहे है पीएम रिपोर्ट के बाद सामने आयेंगे।

You missed

error: Content is protected !!