Spread the love

आष्टा । आष्टा नपा सीएमओ राजेश सक्सेना द्वारा नगर को साफ,स्वच्छ, सुंदर एवं अतिक्रमण मुक्त करने को लेकर शुरू किये अभियान की प्रक्रिया सतत जारी है। आज सीएमओ राजेश सक्सेना अलीपुर के इंदौर नाके सादल बल के जा पहुचे।

वर्षो पूर्व जब चुंगी लगती थी तब नपा ने यहा एक नाका भवन का निर्माण कराया था। नाका,चुंगी खत्म होने के बाद से उक्त भवन खाली था,जिस पर दबंग कबाड़ियों ने इस भवन पर कब्जा कर रखा था एवं उसमे खरीदे कबाड़े को भरा जाता था। जब इसकी जानकारी सीएमओ को लगी तो वे आज सादल बल के बुलडोजर,ट्रेक्टर ट्राली गैंग लेकर जा पहुचे।

अचानक पूरी टीम को देख अतिक्रमणकारियों में हडकम्प मच गया। मौके पर काफी भीड़ भी जमा हो गई। सीएमओ के निर्देश पर वर्षो से जिस नाका भवन पर कब्जा था उसे कुछ ही घंटों में मुक्त करा कर पूरा कबाड़ का सामान करीब एक ट्राली जप्त कर उसे मर्दाखेड़ी स्तिथ ट्रेचिंग ग्राउंड पर भिजवा दी गई।

कल उक्त वर्षो पुराने जर्जर नाका भवन जो काफी पुराना हो चुका है,गिर ना जाये कोई घटना दुर्घटना का कारण ना बन जाये इस लिये उसे गिरा कर भूमि को प्लेन किया जायेगा। सीएमओ राजेश सक्सेना की उक्त कार्यवाही का इस क्षेत्र के नागरिको ने स्वागत कर मौके पर कुछ और विकट समस्याओं से भी अवगत कराया गया।

error: Content is protected !!