Spread the love

आष्टा। शहर में होने वाले जलभराव से निजात दिलाने के लिए नगरपालिका प्रशासन ने कमर कस ली है। क्षेत्रवार छोटे बड़े नालों एवं नालियों को अभियान के तहत जेसीबी मशीन एवं सफाई मित्रों द्वारा साफ कराए जाने का कार्य आज से वार्ड क्रमांक 16 स्थित सेमनरी रोड़ से प्रारंभ किया गया है। जिसका निरीक्षण नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने नपा के स्वच्छता अमले के साथ किया तथा आवश्यक निर्देश दिए।

नपाध्यक्ष प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने स्वच्छता अमले को निर्देशित करते हुए कहा कि बारिश में नालों में कचरा जमा होने से पानी का भराव हो जाता है, नालों व अन्य छोटी-बड़ी नालियों की समुचित साफ-सफाई की जाए, ताकि लोगों को बारिश के दिनों में दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

श्री मेवाड़ा ने यह भी निर्देश दिए है कि सफाई कार्य के दौरान आमजन को परेशानियों का सामना न करना पड़े, ऐसी व्यवस्था करें। उन्होंने कहा कि कार्य में लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। साफ सफाई के साथ-साथ दवाओं का भी छिड़काव कराया जाए, ताकि नगर में कोई संक्रमण न फैले।

ज्ञात रहे कि नपा द्वारा प्रभारी स्वच्छता निरीक्षक विनोद सांगते के निर्देशन में पृथक-पृथक दो सफाई टीम गठित की गई है जिन्होंने आज से सफाई कार्य प्रारंभ किया। इस अवसर पर मुख्य नगरपालिका अधिकारी राजेश सक्सेना, पार्षद प्रतिनिधि तेजपाल मुकाती, स्थापना प्रभारी मनीष श्रीवास्तव, स्वच्छता निरीक्षक विनोद सांगते, दरोगा राजेश घेंघट, अमरदीप सांगते, जमादार पप्पू खरे, आशीष बैरागी, मनीष किल्लौदिया, लखन प्रजापति आदि मौजूद थे।

You missed

error: Content is protected !!