Spread the love

आष्टा । कल नगर की पार्वती नदी में नहाने आये एक युवक की गहरे पानी मे जाने के कारण डूबने से मौत हो गई थी। कल से ही स्थानीय गोताखोर,सीहोर के साथ आज भोपाल से आया एसडीआरएफ का दल डूबे युवक की खोज में जुटे है लेकिन 24 घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी खोज में लगे खोजी दलों को सफलता नही मिली है।

कल घटना स्थल पर आष्टा विधायक गोपालसिंह इंजीनियर भी मौके पर पहुचे थे। उन्होंने टीआई आष्टा रविन्द्र यादव,सीएमओ राजेश सक्सेना से मौके पर किये जा रहे प्रयासों की जानकारी ली एवं डूबे युवक के परिजनों से भी चर्चा की थी। आज पुनः सुबाह से खोज कार्य शुरू हुआ है। आज एसडीओपी आकाश अमलकर,पार्वती थाना प्रभारी चिन्मय शर्मा भी पार्वती नदी पहुचे। किये जा रहे प्रयासों को देखा।


स्मरण रहे कल जो युवक नहाने आया था,जिसकी डूबने से मौत हो गई उसका नाम नागु सिंह पारदी उम्र 40 साल बताया गया है। मृतक ग्राम दीपलाखेड़ी का बताया गया है। सूचना पर कल पुलिस मौके पर पहुची है,नपा की वोट,गोताखोर डूबे युवक की खोज में जुट गये थे। घटना नदी के उस पार रेस्टहाउस वाले घाट की बताई गई है।

डूबे युवक की खोज के लिये पुलिस प्रशासन ने आज एसडीआरएफ को भोपाल से भी बुलाया है । एसडीओपी श्री आकाश अमलकर ने बताया की डूबे युवक को खोजने में सभी दल लगे है,जो भी सम्भव प्रयास हो सकते है वे सभी स्तर पर किये जा रहे है ।

You missed

error: Content is protected !!