Spread the love

आष्टा । आष्टा थाना पुलिस को उसकी कड़ी मेहनत अन्ततः सफलता में बदल गई। पुलिस मशरूका तो जप्त कर लाई है,बस अब आरोपियों के आने का इंतजार है। पुलिस का दावा है की जल्द ही आरोपी भी होंगे पुलिस की गिरफ्त में।

आष्टा पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार फरियादी चंद्र प्रकाश सिंह मलिक आदित्य एंटरप्राइजेज ने आष्टा थाने पहुच कर रिपोर्ट दर्ज कराई की वो भारत शासन की जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत गांव गांव में नल जल योजना के कार्य का ठेका लेता हूं। मेरे कई ग्रामो में इस योजना के तहत कार्य भी चल रहे है। इस योजना के अंतर्गत आष्टा अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले ग्राम अब्दुल्लापुर में कार्य का ठेका लिया है।

कार्य हेतु मैंने 12 बंडल पाइप ग्राम में रखवाए थे । जो होली के आसपास कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गये। फरियादी की रिपोर्ट पर से आष्टा पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया । विवेचना पर पुलिस को लगातार जानकारी मिलती रही और कल 18 अप्रैल को रायसेन जिले के बेगमगंज से चोरी गये उक्त पाइप के 12 बंडल बरामद कर जप्त कर के आष्टा ले आये है।

बस अब आरोपियों के नामों का खुलासा होने का इंतजार है। इस महत्वपूर्ण मिली सफलता में एसडीओपी आकाश अमलकर के मिले निर्देशन टीआई रविन्द्र यादव के नेतृत्व में उप निरीक्षक दिनेश यादव, आरक्षक शिवराज, आरक्षक राहुल,आरक्षक विनोद आदि की बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

You missed

error: Content is protected !!