Spread the love

आष्टा । रामनवमी के शुभ,पावन दिवस पर आज आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर प्रातः 5 बजे ग्राम भंवरा पहुच कर ईलाही माता मंदिर में कांगड़ महा आरती में शामिल होकर मातारानी के दर्शन कर ग्राम भंवरा और अनेकों अनेक श्रद्धालुओ को महानवमी की बधाई दी ।

इसी क्रम में आज रामनवमी पर आष्टा नगर में सेंधव क्षत्रिय राजपूत युवा संगठन द्वारा राम नवमी के पावन अवसर पर शौर्य दिवस पर भव्य चल समारोह एवं छात्रावास में आयोजित कार्यक्रमो में शामिल हुए।

चल समारोह का स्वागत कर मुख्य कार्यक्रम में शामिल हो कर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भगवान राम द्वारा बताए गए मार्ग पर चल कर हम सब अपने जीवन को सफल बनाएं । राम इस सृष्टि के पालन हार के साथ हमारे आदर्श और मार्गदर्शक भी हैं ।

आज रामनवमी पर आष्टा नगर के मुख्य श्री राम मंदिर बुधवारा में पहुंचकर आरती में शामिल होकर श्रीराम दरबार,दादा हनुमान जी,भगवान शंकर जी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। आष्टा आज नगर की साई कालोनी वार्ड क्रमांक 18, बजरंग कालोनी में आयोजित भंडारों में शामिल होकर स्थानीय समितियों को सफल आयोजन की बधाई दी

ग्रामीण क्षेत्रों में भी राम नवमी की धूम रही ग्राम चनखल में आयोजित स्थानीय आयोजन में शामिल होकर विधायक गोपाल सिंह इंजीनियर ने प्रभु श्री राम जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि

राम जी ने निषाद राज को अपना मित्र बनाया, मां शबरी के झूठे बेर खाए, उन्होंने कभी भी अपने जीवन में अहंकार को नही पनपने दिया । एक मर्यादा पुरुषोत्तम बन कर अपना राज्य वर्षो तक चलाया।
विभिन्न कार्यक्रमों में वरिष्ठ समाजसेवीयो के साथ स्थानीय लोग उपस्थिति रहें।

You missed

error: Content is protected !!