Spread the love

आष्टा । कल शाम को भोपाल से इंदौर की ओर जा रहे हैं चावल से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जब वह ट्रक पलटा तब ट्रक के पास ही गुजर रहा एक बाइक सवार युवक इसकी चपेट में आ गया तथा ट्रक के नीचे दब गया था।

ग्रामीणो एवं आष्टा व पार्वती थाने की पुलिस के सहयोग से बड़ी क्रेन के सहयोग से उक्त ट्रक को खड़ा किया गया तथा गंभीर रूप से घायल दबे युवक को निकाला एवं तत्काल उसे सिविल अस्पताल आष्टा भेजा ।

दोनों पैर टूटने के कारण हालत गम्भीर होने पर उक्त घायल युवक रामसिंह पिता बिहारीलाल प्रजापति निवासी सेंदोखड़ी को तत्काल प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया। भोपाल के एक प्राइवेट अस्पताल में युवक की जान को बचाने के लिये दोनों पैर काटे गये।

सूचना मिलने पर आष्टा विधायक गोपालसिंह इंजीनियर आज भोपाल पहुंचे तथा अपनी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सेंदोखेड़ी निवासी उक्त पीड़ित युवक रामसिंह पिता बिहारी लाल प्रजापति उम्र 35 वर्ष से जाकर अस्पताल में मिले तथा उसके स्वास्थ्य की जानकारी ली। उसका ईलाज कर रहे डॉक्टरो से भी चर्चा की।

विधायक गोपालसिंह इंजीनियर ने पीड़ित के परिजनों से चर्चा कर उनेह भरोसा दिया कि उनका जो भी अच्छे से अच्छा ईलाज हो सकता है वो होगा इसके लिये वे मुख्यमंत्री जी से भी मिल कर ईलाज हेतु शासन से आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के लिये मिलेंगे।

विधायक गोपालसिंह इंजीनियर ने भोपाल से फोन पर बताया कि घायल युवक के दोनों पैर अगर समय से नहीं काटे जाते तो कोई बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती थी। इसलिए ये कदम उठाया गया। रात्रि में ऑपरेशन कर उनके दोनों पैर काटने पड़े हैं ।

आज में भोपाल आया एवं अस्पताल पहुंचा हूं तथा घायल से भी चर्चा कर एवं उनके परिजनों से भेंट कर उन्हें भरपूर शासन स्तर से जो भी अच्छे से अच्छी चिकित्सा सुविधा एवं आर्थिक मदद हो सकती है उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है । पीड़ित के जल्दी से जल्दी स्वस्थ होने की भगवान से प्रार्थना की है।

error: Content is protected !!