Spread the love

आष्टा । 8 अप्रैल 2024 को शाम करीबन 6 से 7 बजे ग्राम खामखेड़ा जत्रा के रहने वाले प्राइवेट डॉक्टर रामसिंग पिता जालमसिंह उम्र 50 साल ग्राम बरघाटी इलाज के लिए अपनी हीरो होंडा मोटर साइकिल से गये थे। काफी देर तक नही लौटने पर परिजनों ने उन्हें मोबाईल लगाया तब उन्होंने कहा आ रहा हु।

जब रात 11 बजे तक नही आये तब परिजन उन्हें खोजने ग्राम से बडघाटी पहुचे वहां से बताया कि वे तो यहा से जा चुके । तब खोज बिन तेज हुई ।

सिद्दीकगंज पुलिस को भी सूचना दी गई। खोज बिन के दौरान रात्रि में करीब 2 बजे डॉक्टर रामसिंग दांगोलिया का शव पीपलिया कैलाश ग्राम के मार्ग पर पुलिया के नीचे अर्ध नग्न अवस्था मे मिला,पास में ही उनकी क्षतिग्रस्त मोटर सायकल भी मिली ।

सूचना पर रात्रि में ही एसडीओपी श्री आकाश अमलकर,सिद्दीकगंज टीआई,पुलिस बल मौके पर पहुच गये। मृतक के परिजन,सगे संबंधियों,ग्रामीणों को सूचना लगते ही वे भी पहुचे।

मृतक डॉक्टर के परिजन सगे संबंधियों का खुला कहना है ये मौत दुर्घटना से नही हुई है,ये हत्या का मामला है। उनका कहना है मृतक के शरीर पर कपड़े नही है । पुलिया के अंदर कैसे पहुचे,ये सब जांच के विषय है अब ये मामला पुलिस के लिये एक चुनोती है .? की डॉक्टर की मौत दुर्घटना है या उनकी हत्या की गई है।

इनका कहना है..
रात्रि में पीपलिया कैलाश ग्राम के रोड पर एक पुलिया के नीचे ग्राम खामखेड़ा जत्रा के डॉक्टर रामसिंग का शव मिला है,पीएम रिपोर्ट के बाद ही कारण सामने आयेगा,शव को पीएम के लिये भेजा गया है-श्री आकाश अमलकर एसडीओपी आष्टा

You missed

error: Content is protected !!