Spread the love

आष्टा । लम्बे समय बाद आईपीएल का सट्टा पकड़ने में सफलता प्राप्त करने वाली आष्टा पुलिस की ख़बर चलाने पर सटोरियों द्वारा पत्रकारों को धमकी देने से पत्रकारिता के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है ।

संरक्षण देने वाले असमाजिक तत्वों के हौसले इतने बुलंद हो गए की अब वो पत्रकारों को अंजाम भुगतने की धमकी खुलेआम देने लग गये है वो भी थाना परिसर में । लिहाजा अक्रोशित पत्रकारों ने पहले तो एसडीओपी आकाश अमलकर को पुरे मामले से अवगत कराया।

फिर सभी पत्रकार लामबंद होकर आष्टा थाने पहुंचे । जहां थाना प्रभारी रविंद्र यादव को पत्रकारों को धमकी देने वाले महेंद्र पिता बाबूलाल जाट निवासी हरसपुर तहसील इछावर के खिलाफ़ लिखित में शिकायत दर्ज कर ठोस कार्यवाही की मांग की ।


पत्रकारों ने पुलिस को सौपे ज्ञापन में बताया की पत्रकारों को धमकी देने वाला महेंद्र जाट पिता बाबूलाल जाट पर कई मामलों में अपराधिक प्रकरण दर्ज है ओर यह पूर्व में भी पत्रकारों के साथ अभद्र व्यवहार कर चुका है और अवैध कॉलोनियों का जुआरी सटोरियों को संरक्षण देकर लोगों को ब्लैकमेल और अड़ीबाजी कर लोगों डराता धमकाता है ।


पत्रकारों ने आष्टा थाना प्रभारी से धमकी देने वाले महेंद्र जाट पर ठोस कार्यवाही करने की मांग की हे । वही थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने भी पत्रकारों को आश्वस्त किया है की आपकी सुरक्षा हमारी जवाबदारी है आप समाज का आइना हो ।

आप समाज में अच्छाई और बुराई दोनो को दिखाने का कार्य करते है । आपके आवेदन पर संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी ।


आपकों बता दे की मंगलवार की रात्रि को आष्टा पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाते हुए दो आरोपियों को दबोचा था जिनके पास से 2 लैपटॉप और 10 मोबाइल जब्त किए थे । बस इसी खबर को चलाने से रोकने के लिए पत्रकारों को अंजाम भुगतने की धमकी दी गईं ।

error: Content is protected !!