Spread the love

आष्टा । आष्टा पुलिस ने आज ग्राम बमूलिया खिंची निवासी पंकज सेन एवं ग्राम परोलिया निवासी लोकेंद्र के खिलाफ कर्जा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है ।
पीड़ित मनोहर सिंह आत्मज देवसिंह उम्र 60 वर्ष निवासी लसूडिया विजय सिंह ने आष्टा थाने पहुंचकर इन दोनों सूदखोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
पीड़ित मनोहर सिंह की रिपोर्ट पर आष्टा पुलिस ने दोनों सूदखोरों के खिलाफ धारा 3/4 कर्जा एक्ट 384, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।
आष्टा पुलिस ने बताया कि पीड़ित मनोहर सिंह उसके पुत्र भूपेंद्र ने आवश्यकता होने पर पंकज सेन से 30 हजार रुपये 10% ब्याज दर पर एवं लोकेंद्र से 50 हजार रुपये 10% की ब्याज दर पर लिए थे तथा उसके बदले इन दोनों को दो-दो ब्लेंक चेक दिए थे ।
समय पर पैसे नहीं दे पाया था। अब पंकज को पीड़ित ने 60 हजार रुपये ब्याज सहित दिए एवं लोकेंद्र को फोन पे से 3 लाख 90 हजार रुपये ट्रांसफर किए।
लेकिन इन दोनों ने फरियादी को उसके द्वारा दिए गए ब्लेंक चैक वापस नही दिये और लगातार हमसे राशि की मांग करते रहे। राशि नही देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
आष्टा पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर इन दोनों सूदखोरों के खिलाफ कर्जा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आज हुई इस कार्यवाही से आष्टा में भी ऊंची दर पर ब्याज से राशि देने वालो में घबराहट फैली हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!