Spread the love

सीहोर। आज आष्टा की एक बेटी जो की भोपाल की बहू है ने अपने कलयुगी अय्याश ससुर पर अपने साथ अश्लील हरकतें करने,छेड़छाड़ करने,बंगाल के काले जादू से पागल करने जैसे गम्भीर आरोप लगाये,इस पीड़िता ने अपने सास,ससुर,पति,देवर पर 10 लाख दहेज के रूप में मांगने,नही लाने पर प्रताड़ित करने के भी गम्भीर आरोप लगाये, पीड़िता अपनी 3 माह की मासूम बालिका के साथ आष्टा अपने माता पिता के यहा आ गई है आज वो परिजनों के साथ सीहोर पहुची कलेक्टर-एसपी कार्यालय पहुच जनसुनवाई में पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है,अब देखना है इस मामले में कलेक्टर-एसपी क्या कार्यवाही के निर्देश देते है।
पीड़िता ने जो शिकायत जनसुनवाई में की है उसके अनुसार पीड़िता ने अपनी पीड़ा को शब्दों में लिखते हुए लिखा की में आष्टा क्षेत्र के किला क्षेत्र की रहने वाली हु,मेरी शादी भोपाल के शाहजानाबाद निवासी मोहम्मद रफीक के पुत्र दानिश के साथ हुई। मेरी 3 माह की एक बेटी जैनब है। मेरा ससुर झाड़फूंक का काम करता है,उसकी आड़ में वे अश्लीलता वा छेड़छाड़ जैसी हीन हरकत करते है,उसने(मेरे ससुर ने) मुझे भी नही छोड़ा मेरे ससुर ने मेरे साथ भी अश्लील हरकतें की,वो अय्याश है, मुझसे अश्लील बातें करता है,जब मैने अपने ससुर की हीन हरकतों से अपने पति,सास,देवर को बताई तो ससुराल के इन लोगो ने मेरे साथ मारपीट कर धमकी दी कि अब्बू की बात किसी को बताई तो तुझे बंगाल के काले जादू से मार डालेंगे। पीड़िता ने ससुराल वालों पर 10 लाख रुपये दहेज में मांगने नही लाने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने ससुराल वालो पर यह भी आरोप लगाया कि 4 सितम्बर को उसकी डिलेवरी हुई,एक पुत्री को उसने जन्म दिया लेकिन ससुराल वालों ने इस हाल में मुझे मेरे हाल पर छोड़ दिया,तब मैंने मेरी माँ को आष्टा से बुलाया ससुराल वालों ने मेरी माँ को खूब भला बुरा कहा यहा तक कि उसको गालियां तक दी गई।

उसके बाद मेरे वा मेरी 3 साल की फूल जैसी कोमल बेटी के तन पर जो कपड़े थे उसके सहित मेरी माँ के साथ भेज दिया। उसके बाद मेरा पति दानिश दोस्तो के साथ आष्टा आया और कहा भोपाल आये तो 10 लाख साथ लेकर ही आना,नही तो हम नाई जात के है,उस्तरे से काट देते है,ओर मेरा पति मुझसे तलाक देता हूं,तलाक देता हूं,तलाक देता हूं तीन बार तीन तलाक बोल कर चला गया। मेरा पति 10 नवम्बर को फिर आष्टा आया फिर तीन तलाक बोला जो बने कर लेना,जब मेरे मामू ने 100 डायल को फोन लगाने मोबाइल निकाला तो ये सभी चले गये। पीड़िता ने अपनी शिकायत में लिखा कि मेरी ससुराल वाले नाई जात के है,ये बात भी छुपाई,भोपाल में ये घर बदल बदल कर रहते है,मुझे बेटी पैदा हुई ये भी मेरी ससुराल वालों के दुख का कारण था,बेटी पैदा होने से वे खुश नही थे,इसको लेकर भी वे ताने कसते थे।

“जहा भी जाये-मास्क जरूर लगाये”


सीहोर में मीडिया से चर्चा में पीड़िता ने बताया की वो जनसुनवाई में न्याय की गुहार लगाने के पहले आष्टा थाने भी रिपोर्ट लिखाने पहुची थी,लेकिन आष्टा पुलिस ने यह कह कर रिपोर्ट नही लिखी की मामला शाहजानाबाद थाने का है,फिर हमने आष्टा एसडीओपी कार्यालय पहुच वहा अपनी शिकायत का आवेदन दिया।
आज न्याय के लिये जनसुनवाई दिवस पर सीहोर आई एवं कलेक्टर एसपी कार्यालय पहुच जनसुनवाई में अपनी पीड़ा को बता कर न्याय की गुहार लगाई और आवेदन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

error: Content is protected !!