Spread the love

सीहोर । थाना बुदनी पुलिस ने न्यू बस स्टैण्ड के सामने बुदनी से डम्फर क्रमांक एमपी-04-एचजी-7888 के चालक को प्रतिबंधित समय में डम्फर से रेत का परिवहन करते पाये जाने पर डम्फर क्रमांक एमपी-04-एचजी-7888 को जप्त कर डम्फर चालक के विरूद्व जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश की अवहेलना की जाने पर भादवि की धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई।थाना बुदनी पुलिस ने न्यू बस स्टैण्ड के सामने बुदनी से डम्फर क्रमांक एमपी-04-एचई-5164 के चालक को प्रतिबंधित समय में डम्फर से रेत का परिवहन करते पाये जाने पर डम्फर क्रमांक एमपी-04-एचई-5164 को जप्त कर डम्फर चालक के विरूद्व जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश की अवहेलना की जाने पर भादवि की धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई।


“धोखाधड़ी का मामला दर्ज ” थाना श्यामपुर सीहोर रोड श्यामपुर में श्यामपुर निवासी 30 वर्षीय ग्रामीण ने इस आशय की रिपोर्ट किया कि स्थानीय श्यामपुर निवासी 04 व्यक्तियों ने नकली सोना देकर धोखाधड़ी की । रिपोर्ट पर थाना श्यामपुर पुलिस ने आरोवियों के विरूद्ध दिनांक 420,34 के तहत कार्यवाही की हैं ।
“आधा दर्जन से अधिक जुआरी गिरफ्तार”
थाना मण्डी पुलिस ने अवैध रूप से ताश पत्तों से हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर दो मामलो में 07 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नगदी 4500/- रूपये व ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


“अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफतार”
नसरूल्लागंज पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर छुरी लेकर घुमते पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत् कार्यवाही की है। “सड़क दुर्घटना”
थाना इछावर अंतर्गत भाउखेडी जोड सीहोर रोड पर अज्ञात कार चालक ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर सायकल क्रमांक एमपी-37-एसए-9283 में टक्कर मार दी जिससे 30 वर्षीय युवक कोे चोंटे आई हैं। थाना इछावर अंतर्गत काकड जोड के पास वाहन क्रमांक एमपी-04-जीए-5808 के चालक ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाकर 35 वर्षीय व्यक्ति की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे उसकोे चोंटे आई हैं। थाना बुदनी अंतर्गत ओवर ब्रिज के पास बुदनी में ट्रक क्रमांक एचआर-38-एम-6593 के चालक ने अपने वाहन को तेजगति से लापरवाहीपूर्वक चलाकर 48 वर्षीय व्यक्ति की स्कूटी में टक्कर मार दी जिससे उसकोे व उसकी 13 वर्षीय लडकी चोंटे आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!