Spread the love

सीहोर । भारतीय सेना में सूबेदार श्री अनिल वर्मा की उनके गृह ग्राम लसुड़िया परिहार में पूरे सैनिक सम्मान के साथ अन्त्येष्टि की गई। शहीद श्री वर्मा की 10 फरवरी 2024 को लेह में कर्तव्य निर्वहन के दौरान निधन हो गया था ।

लसूड़िया परिहार और आस-पास के गावों के निवासी उनके अन्तिम दर्शन पाने के लिए बड़ी संख्या में सुबह से ही उनके गांव पहुंच गए थे।

प्रदेश के राजस्व मंत्री श्री करण सिंह वर्मा उनके गृह ग्राम लसूड़िया परिहार पंहुंचे और मप्र सरकार के प्रतिनिधि के रूप में श्रद्धांजलि अपिर्त की।

जिला प्रशासन की ओर से कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह,एसपी श्री मयंक अवस्थी सहित सेना एवं जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

राजस्व मंत्री श्री करण सिंह वर्मा ने शहीद सूबेदार श्री अनिल वर्मा को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि अपने कर्तव्य को निभाते हुए उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए।

उन्होंने कहा कि भारत माता के ऐसे वीर सपूतों के कारण ही हम सभी और पूरा देश सुरक्षित है। मंत्री श्री वर्मा ने कहा कि वीर सपूत अनिल वर्मा के माता-पिता को भी प्रणाम करता हॅूं।

राजस्व मंत्री श्री करणसिंह वर्मा ने प्रदेश सरकार की ओर से 11 लाख रूपए तथा स्वयं अपनी ओर से पांच लाख रूपए शहीद श्री अनिल वर्मा के परिजनों को प्रदान करने के साथ ही उनकी स्मृति में ग्राम वासियों से चर्चा कर भव्य स्मारक बनाने की बात कही।

You missed

error: Content is protected !!