Spread the love

आष्टा । सीहोर जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 8 में आज सुबह 7:00 से जिला पंचायत के सदस्य पद हेतु मतदान प्रारंभ हुआ । वार्ड क्रमांक 8 में सुबह से मतदान की धीमी गति से उम्मीदवार परेशान नजर आ रहे हैं।

गुराड़िया सिराजजुद्दीन में बहिष्कार

कंट्रोल रूम से मिली जानकारी अनुसार आज प्रातः 11:00 बजे 26.44% मतदान होने की खबर है । आज प्रातः 11:00 तक सभी मतदान केदो पर कुल 12072 मतदाताओं ने मतदान किया है । वहीं वार्ड 8 के दो मतदान केंद्र मिट्ठू पुरा ग्राम एवं गुराडिया सिराजुद्दीन ग्राम में ग्राम के मतदाताओं ने मतदान का बहिष्कार किया है ।

ग्राम मिट्ठूपुरा में रोड की प्रमुख समस्या से परेशान ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है । इस ग्राम की कुछ और भी समस्याएं है । सूचना पर तहसीलदार मुकेश सांवले भी ग्राम मिठ्ठूपुरा पहुंचे तथा उन्होंने ग्रामीणों को काफी समझाने के भी प्रयास किये ।

लेकिन ग्रामीण लिखित में आश्वासन मांगने पर अड़े हुए हैं। तहसीलदार सांवले ने बताया कि आचार संहिता होने के कारण ग्रामीणों की बात को स्वीकार नहीं किया जा सकता लेकिन उन्हें पूरी तरह आश्वासन दिया गया है कि मतदान होने के बाद इस ग्राम की प्रमुख जो समस्या ग्रामीण बता रहे है उस पर वे प्रशासनिक स्तर पर कार्रवाई करेंगे ।

वही आज ग्राम गुराडिया सिराजुद्दीन में भी ग्रामीणों ने सड़क की मांग को लेकर सुबह से ही बहिष्कार किया हुआ है । मतदान नहीं होने के कारण मतदान केंद्र पर मतदान टीम मतदाताओं के आने का इंतजार कर रही है ।

सूत्रों ने बताया कि सुबह से मतदान का बहिष्कार करने की खबरें सोशल मीडिया पर जारी होने के बाद भी प्रशासन का कोई अधिकारी ग्राम सिराजुद्दीन नहीं पहुंचा है । कलेक्टर सीहोर के आष्टा पहुचने की खबर..!

error: Content is protected !!