Spread the love

आष्टा। नगर में आतिशबाजी की दुकानों का स्थानीय सुभाष मैदान पर मुख्य नगरपालिका अधिकारी राजेश सक्सेना की मौजूदगी में आवंटन किया गया । ज्ञात रहे कि नगर में आतिशबाजी का काम काफी बड़े स्तर पर होता है। दीपावली के चलते सुभाष मैदान में आतिशबाजी की लगभग 60 दुकानें लगेगी ।

सीएमओ राजेश सक्सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि सुभाष मैदान पर 15 बाय 15 की लगभग 60 दुकाने आतिशबाजी व्यापारियों को आंवंटित की गई है। आवंटन कार्य में निकाय को लगभग 6 लाख 58 हजार 900 रूपये की राशि प्राप्त हुई है ।

जो अपने आप में अभी तक प्राप्त राशि मे सबसे अधिक है। साथ ही सीएमओ श्री सक्सेना ने आवंटित आतिशबाजी की दुकानों का निरीक्षण किया, जहां उन्होंने फायर यंत्र, पानी की व्यवस्था सहित प्रकाश व्यवस्था के समुचित इंतेजामात करने के अधिनस्थ कर्मचारियों को निर्देश दिए।

यातायात को सुगम बनाने के उद्देश्य से दुकानदारों को निर्देश दिए कि परिसर में किसी भी प्रकार के वाहनों का प्रवेश न होने दिया जाए। साथ ही जिन दुकानदारों द्वारा अधिकतम बोली लगाकर दुकान ली गई है उन सभी को समक्ष में धूम्रपान आदि नही किए जाने हेतु निर्देश दिए गए।

इस अवसर पर मुख्य नगरपालिका अधिकारी राजेश सक्सेना के साथ राजस्व प्रभारी मनोहरसिंह जावरिया, कमरूद्दीन, गबू सोनी, जगदीश वर्मा, नारायणसिंह सोलंकी, बनवारीलाल, आकाश चोहान, धर्मेन्द्र दिसावरी, श्रवण सोलंकी आदि मौजूद थे।

You missed

error: Content is protected !!