Spread the love

“बुधनी विधानसभा में कांग्रेस ने एकसाथ किये पांच चुनाव कार्यालय का शुभारंभ”

बुधनी विधानसभा में कांग्रेस ने अपने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। इस दौरान विधानसभा के लाड़कुई, गोपालपुर, भैरूंदा, रेहटी और बुधनी में एक ही दिन में पांच चुनाव कार्यालयों का शुभारंभ किया गया। कांग्रेस कार्यालयों के शुभारंभ अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. बलवीर सिंह तोमर, बुधनी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी विक्रम मस्ताल शर्मा सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेता, पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बुधनी में

“जन सम्पर्क में अपार समर्थन मिल रहा है भाजपा प्रत्याशी गोपाल सिंह इंजीनियर को”

आष्टा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोपालसिंह इंजीनियर का सभी मंडलो के बूथ तक पहुच कर तूफानी दौरा जारी है। ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा को अपार जन समर्थन मिल रहा है । आज आष्टा के कोठरी मंडल के ग्राम मालीखेड़ी,दुपाडिया,केवखेड़ी,

पखनी सियाखेड़ी, चुपाडिया , मोलूखेड़ी, बमुलिया, सेंधोखेड़ी आदि में पहुच कर ग्रामीण जनों से जनसंपर्क किया । ग्रामो में भाजपा को अपार जन समर्थन और सहयोग मिल रहा है। भाजपा प्रत्याशी गोपाल सिंह इंजीनियर के साथ भारतीय जनता पार्टी आष्टा विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता गण पदाधिकारी कन्धा से कन्धा मिलाकर अपना सहयोग कर रहे हैं और अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए पुरी तरह से तैयार है ।

आष्टा में

भाजपा प्रत्याशी गोपाल सिंह इंजीनियर ने अपनी सरकार की योजनाओं में सर्व प्रथम लाडली बहना योजना की माता बहनों से चर्चा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी द्वारा संचालित अनगिनत योजनाओं से प्रत्येक पात्र हितग्राहियों को लाभान्वित करना हमारी सबसे पहली प्राथमिकता है। जन आशीर्वाद को लेकर ग्रामीण जनों से भेंट कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर अपने लिए आशिर्वाद मांगा संघन जन सम्पर्क अभियान में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गण उपस्थित थे ।

“मतदाता जागरूकता अभियान के तहत,किया नुक्कड़ नाटक”

शहीद भगतसिंह शासकीय स्नातक महाविद्यालय आष्टा में मतदाता जागरूकता के अंतर्गत महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने भोपाल चैराहे पर एक नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया। नाटक के माध्यम से छात्र-छात्राओं ने यह संदेश दिया कि हमें बिना किसी स्वार्थ के अपने मत का प्रयोग करना है ।

मतदाता जागरूकता

मतदान हमारा अधिकार है और इसे किसी भी कीमत पर हमें नहीं छोड़ना है। छात्र-छात्राओं के इस प्रशंसनीय कार्य की वहां पर उपस्थित लोगों के द्वारा सराहना की गई। इस अवसर पर महाविद्यालय स्टाफ एवं विभिन्न छात्राएं उपस्थित रहे।

“मतदाता प्रेरणा राजस्थानी गैर का आयोजन 6 नवंबर को आष्टा में”

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जिलेभर में अनेक गतिविधियां आयोजित की जा रही है। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जिला प्रशासन द्वारा 6 नवंबर को मानस भवन आष्टा में शाम 6:00 बजे से मतदाता प्रेरणा राजस्थानी गैर का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में मोहाई जागीर के श्रीराम गैर मण्डल द्वारा गैर भजनों एवं नृत्य तथा जामनेर के माँ नर्मदा गणगौर मण्डल द्वारा गणगौर के गीतो एवं नृत्य की प्रस्तुति दी जाएगी। गैर एवं गणगौर मण्डलों द्वारा भजनो, गीतों एवं नृत्य के माध्यम से मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान के लिए जागरूक किया जाएगा।

“आष्टा कुश्ती केन्द्र के पहलवानों ने किया आष्टा का नाम रोशन”

गत दिवस उज्जैन में आयोजित अर्न्तमहाविद्यालय राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में शासकीय भगतसिंह महाविद्यालय के तीन छात्रों (पहलवानों) राजपाल धनगर 63 किलोग्राम भार वर्ग, कुणाल जायसवाल 67 किलोग्राम भार वर्ग एवं रोहित यादव 77 किलोग्राम भार वर्ग में भाग लिया एवं अपने-अपने भार वर्ग में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अपने प्रतिद्वंदियों को परास्त कर सभी तीनों पहलवानों ने रजत पदक प्राप्त किया

एवं चंडीगढ़ (हरियाणा) में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अर्न्तमहाविद्यालयीन कुश्ती प्रतियोगिता हेतु चयनित हुए। उनकी इस उपलब्धि पर आष्टा कुश्ती केन्द्र के संचालक प्रदीप जायसवाल, सहयोगी प्रफुल्ल सोनी पहलवान, मोहन पहलवान कोठरी, प्रमोद शर्मा, कैलाश घेंघट, पवन पहलवान व समस्त पहलवान आष्टा कुश्ती केन्द्र एवं आष्टा के गणमान्य नागरिकों, शासकीय भगतसिंह महाविद्यालय परिवार आष्टा के द्वारा बधाई दी गई एवं राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में सफल होने हेतु अग्रिम शुभकामनाऐं दी गई।

उपलब्धि पर बधाई

“व्यय लेखा प्रेक्षक ने बैठक आयोजित कर व्यय लेखा संधारण की ली जानकारी”

विधानसभा निर्वाचन के तहत स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने के लिए चुनाव प्रेक्षक नियुक्त किए गए हैं। व्यय प्रेक्षक श्रीमती वी. कोटेश्वरम्मा ने आष्टा में बैठक आयोजित कर व्यय लेखा के संबंध में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अभ्यर्थियों के व्यय लेखा रजिस्टर के संधारण की जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। बैठक में आष्टा एसडीएम श्री आनंद सिंह राजावत उपस्थित थे।

“कम्युनिकेशन दल का प्रशिक्षण आयोजित किया गया”

कलेक्टर कार्यालय सभा कक्ष में कम्यूनिकेशन दल का प्रशिक्षण आयोजित किया गया है। डिप्टी कलेक्टर श्री तन्मय वर्मा ने कम्यूनिकेशन दल के सदस्यों को त्वरित सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए मार्गदर्शन दिया। उन्होंने कहा कि सूचनाओं का महत्व तभी है जब समय पर प्राप्त हो और समय पर सम्प्रेषण हो।

प्रशिक्षण बैठक

“संविधान के मूल्यों को बचाने आगे आएं युवा- शशांक सक्सेना”

भारतीय जनता पार्टी सरकार में संविधानिक संस्थाओं को ढहाने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। अब लडाई संविधान को बचाने की है। संविधानिक संस्थाओं को मिटाने के लिए भाजपा और पूंजीवादी ताकतें लगी हुई है। आज देश में संविधान और लोकतंत्र संकट में है।

लोकतंत्र और संविधान के मूल्यों को बचाने के लिए युवा आगे आएं। बाबा साहब डा भीमराव अंबेडकर ने हमें संविधान में समानता का अधिकार दिए। संविधान सभी को आगे बढने का समान अवसर प्रदान करता है। लेकिन आज देश में हालात कुछ और ही निर्मित हो गए हैं। यह बात जनसपंर्क के दौरान सीहोर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शशांक सक्सेना ने कही।

सीहोर में

“चुनाव ही नहीं मुझे हमेशा अपने मध्य पाओगे-कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल”

इछावर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक शैलेन्द्र पटेल ने शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्रों में अपने कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों के जनसंपर्क किया। इस मौके पर मतदाताओं ने पूर्व विधायक श्री पटेल को जीत का आशीर्वाद दिया। जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक श्री पटेल ने कहा कि आपका आशीर्वाद ऐसे ही मुझ पर बना रहे। चुनाव के दौरान ही नहीं मुझे हमेशा अपने ही मध्य पाओगे।

इछावर में

“विधायक सुदेश राय ने किया ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क,भाजपा प्रत्याशी विधायक सुदेश राय ने कहा भाजपा का विचार और लक्ष्य विकास है”

सीहोर में

भारतीय जनता पार्टी सबके विकास और सबके विश्वास की नीतियों पर काम करती आ रही है। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है। भाजपा विचार के लिए काम करती है और भाजपा का विचार और लक्ष्य विकास है। चाहे गरीब कल्याण योजना हो चाहे अन्य योजना। केंद्र सरकार और प्रदेश की सरकार ने सभी के हितों में ध्यान रखते हुए तेजी से विकास किया है। उक्त विचार शुक्रवार को सीहोर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले शाहजहापुर में क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सुदेश राय ने कहे।

पूरे सीहोर जिले में चल रहा है “राजनीतिक घमासान”

You missed

error: Content is protected !!