Spread the love

आष्टा । लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार कल देर शाम बहुप्रतीक्षित भाजपा की 92 उम्मीदवारों की पार्टी ने सूची जारी कर दी। सीहोर जिले में राजनीति में गहरी रुचि रखने वालों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था की आष्टा से भाजपा किसे मैदान में उतारती है।

भाजपा ने इंजी गोपालसिंह को घोषित किया प्रत्याशी

आष्टा से रघुनाथसिंह मालवीय,इंजी गोपालसिंह, कैलाश बगाना शीर्ष तीन दावेदारों में शामिल थे। कल घोषित सूची में अंततः इंजी गोपालसिंह पर पार्टी ने विश्वास जताया और मैदान में उतारा। टिकिट की घोषणा होते है एक ओर जहां खुशी का माहौल था वही दूसरी ओर बगाना,मालवीय समर्थकों में मायूषी छा गई।

कैलाश बगाना समर्थकों ने की बैठक

सोशल मीडिया पर आई जानकारी के बाद आज कैलाश बगाना एवं रघुनाथसिंह मालवीय समर्थकों ने आगे क्या रणनीति बनाई जाये को लेकर बैठक आहूत की । दोनों बैठकों में दोनों दावेदारों के समर्थक पहुचे। कैलाश बगाना की बैठक में पहुचने वालो में सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक अजीतसिंह,पूर्व जिलाध्यक्ष ललित नागौरी,मुकेश बड़जात्या,महेंद्र परमार,सतीश सोनानिया आदि प्रमुख थे ।

विधायक रघुनाथसिंह मालवीय समर्थकों ने भी की बैठक

वही विधायक रघुनाथसिंह मालवीय समर्थकों की गीतांजली गार्डन की बैठक में मंडल अध्यक्ष भगवानसिंह पटेल,सुनील परमार,प्रताप जाट,ब्रजसोनी सहित कुछ सरपंच आदि उपस्तिथ थे। दोनों ही बैठक में वक्ताओं ने पार्टी से निर्णय पर पुनर्विचार की बात कही।
गीतांजली की बैठक में विधायक रघुनाथसिंह मालवीय भाषण देते देते काफी भावुक हो गये।

फार्म तो भरूँगा-रघुनाथसिंह मालवीय विधायक आष्टा

बैठक के बाद प्रेस से चर्चा करते हुए विधायक रघुनाथसिंह मालवीय ने कहा वे नामांकन तो भरेंगे उसके बाद जो निर्णय समर्थक लेंगे वो देखेंगे। इसके कई मायने निकाले जा रहे है।

इंजी गोपालसिंह ने मेहतवाड़ा में किया जनसंपर्क


इधर भाजपा से घोषित प्रत्याशी इंजी गोपालसिंह आज जावर मंडल में पहुचे। आज जावर के मेहतवाड़ा का हाट था मेहतवाड़ा पहुचने पर जावर मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र केशव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ग्रामीण जनों ने भव्य स्वागत किया,इंजी गोपालसिंह ने बाजार में ग्रामीणों से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।

प्रत्याशी घोषित होने पर किया स्वागत

You missed

error: Content is protected !!