Spread the love

आष्टा । सेंट्रल बैंक की मेहतवाड़ा शाखा के एटीएम में केश लोडिंग के द्वारा एक बड़ी लापरवाही के कारण 5 लाख का एक बंडल छूट गया,जिसे कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया। आडिट के दौरान ज्ञात हुआ की जितनी राशि एटीएम में लोडिंग होना थी उसमें 5 लाख कम लोडिंग हुए है। तब यह खुलासा हुआ। रात्रि में इसकी लिखित में सीएमएस इन्फो सिस्टम लिमिटेड भोपाल के कस्टोडियम अधिकारी देवराज पिता आत्माराम निवासी मालीखेड़ी ने जावर थाने पहुच कर लिखित में शिकायत कर एफआईआर दर्ज कराई ।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार जावर थाने के ग्राम मेहतवाड़ा में सेंट्रल बैंक की शाखा के पास इस ही बैंक का एटीएम है। 18 अक्टूबर को केश लोडिंग करने उक्त एजेंसी के देवराज विश्वकर्मा अपने सहकर्मी अरुण पिता ओमप्रकाश मेवाडा निवासी आष्टा के साथ सेंट्रल बैंक मेहतवाड़ा से 19 लाख रुपये लेकर पास में ही सेंट्रल बैंक के एटीएम पहुचे, केश लोडिंग के साथ सभी प्रक्रिया पूर्ण कर शाम को जावर चले गये। 19 अक्टूबर को आडिट के माध्यम से ज्ञात हुआ की उक्त एटीएम में 19 लाख के स्थान पर 14 लाख ही जमा हुए है ।

तब उक्त टीम मेहतवाड़ा पहुची,लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किये तब ज्ञात हुआ कि केश लोडिंग के दौरान एटीएम में डस्टबिन के पास ही छूट गया था,जिसे बाद में एटीएम में आया कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया।


उक्त शिकायत के बाद जावर पुलिस सक्रिय हुई,घटना स्थल पहुची पुलिस ने मौका मुआयना किया,सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमे एक व्यक्ति उक्त नोट का बंडल उठा कर लेजाते नजर आया। पुलिस ने उसकी पहचान कर ली है । जावर थाना प्रभारी नीता गहरवाल ने बताया की इस मामले में जल्द सफलता मिल जायेगी। पुलिस ने 379 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है।

You missed

error: Content is protected !!