Spread the love

सीहोर । कल से पूर्व मंत्री एवं सोनकच्छ से कांग्रेस के प्रत्याशी श्री सज्जनसिंह वर्मा द्वारा अपने चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान आयोजित कार्यक्रमों के दौरान सोनकच्छ में एक मंच से उनके द्वारा बताया गया कि इछावर से मेघा परमार को कांग्रेस से टिकिट मिला है।

वायरल विवादित बने वीडियो का स्क्रीन शॉट..

जैसे ही यह कहते हुए का वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर प्रसारित हुआ, सीहोर जिले में कांग्रेस में बवाल मच गया । बवाल मचने के पीछे प्रमुख कारण यह है कि कांग्रेस ने जिन 144 प्रत्याशियों की घोषणा की है उसमें सीहोर जिले की चार विधानसभा में से तीन के प्रत्याशी सीहोर से शशांक सक्सेना,आष्टा से कमलसिंह चौहान, बुधनी से विक्रम मस्तान को घोषित किया गया हैं । इच्छावर का प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया ।

उसके बाद भी सज्जनसिंह वर्मा द्वारा एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर पास में ही खड़ी इछावर की कांग्रेस नेत्री जो इछावर से कांग्रेस के टिकट की सशक्त दावेदार है मेघा परमार को बिना घोषणा के ही कांग्रेस प्रत्याशी बताया गया । इसको लेकर सीहोर जिले में बवाल मचा हुआ है । स्मरण रहे इछावर से इन दिनों कांग्रेस के दो दावेदार जिसमें पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल एवं कुछ माह पूर्व कांग्रेस में शामिल हुई पर्वतारोही मेघा परमार दोनों ही इच्छावर से टिकट के लिए कांग्रेस में सशक्त दावेदार है ।

हर दल में मचा है टिकिट का घमासान

दोनों ही दावेदारों के कारण इछावर के टिकट को कांग्रेस ने होल्ड पर रखा हुआ है । लेकिन अचानक सज्जन सिंह वर्मा द्वारा उक्त कार्यक्रम के दौरान मेघा परमार को इछावर से कांग्रेस का प्रत्याशी बताए जाने के बाद से ही सीहोर जिले सहित पूरे इच्छावर क्षेत्र में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में बवाल मचा हुआ है। अब इसमें एक नया पेंच आ गया कि कल जब से यह वीडियो वायरल हुआ जिसमें सज्जन सिंह वर्मा को मेघा परमार को इच्छावर से कांग्रेस प्रत्याशी बताया तब से लेकर शैलेंद्र पटेल के समर्थकों में भारी आक्रोश के साथ बवाल बचा हुआ है ।

सोशल मीडिया के प्लेटफार्मो पर आई प्रतिक्रिया..

अब इस मामले में सोशल मीडिया पर शैलेंद्र पटेल के समर्थकों द्वारा खुले रूप से कांग्रेस को धमकियां दी जा रही है, कि अगर इच्छावर से शैलेंद्र पटेल को कांग्रेस का प्रत्याशी घोषित नहीं किया और अगर मेघा परमार को प्रत्याशी बनाया गया तो कांग्रेस से इस्तीफा का सिलसिला शुरू हो जाएगा । सबसे पहले सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष घनश्याम जांगड़ा ने सोशल मीडिया पर शैलेंद्र पटेल के फोटो के साथ अपनी प्रतिक्रिया डाली है । जिसमें उन्होंने लिखा है कि अगर इछावर से शैलेंद्र पटेल को टिकट नहीं दिया गया तो अनुसूचित जाति विभाग के उक्त पद से मैं भी अपने साथियों सहित कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा सौप दूंगा। देखना है एक वायरल हुए बयान से कांग्रेस में मचा ये बवाल किस रूप में जाकर थमता है ।

श्री शैलेन्द्र पटेल,दावेदार एवं पूर्व विधायक इछावर

इनका कहना है:-आज वायरल वीडियो में श्री सज्जनसिह वर्मा ने जिस तरह मेघा परमार को इछावर से कांग्रेस का प्रत्याशी बताया उसको लेकर जब इछावर से कांग्रेस के सबसे सशक्त दावेदार पूर्व विधायक शैलेन्द्र पटेल से उनकी प्रतिक्रिया पूछी तब उन्होंने मंजे हुए राजनीतिज्ञ के रूप में अपनी प्रतिक्रिया दी,उन्होंने कहा की श्री सज्जनसिह जी वर्मा हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता है,उन्होंने वायरल वीडियो में जो कहा,जो बताया उस पर प्रतिक्रिया वे ही देंगे,क्योकि वो उन्होंने कहा है,उनके कहे पर में कैसे कोई प्रतिक्रिया दे सकता हु,उन्होंने जो भी कहा,बताया उसको लेकर या तो वे कहे या पार्टी कहे -शैलेन्द्र पटेल पूर्व विधायक एवं कांग्रेस की ओर से इछावर से टिकिट के सशक्त दावेदार

error: Content is protected !!