Spread the love

आष्टा । अनुविभागीय अधिकारी राजस्व आनंद सिंह राजावत के निर्देश पर आष्टा में स्वीप गतिविधियों के तहत मतदाताओं के बीच जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं।

मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है। विधानसभा निर्वाचन में पहली बार मतदान करने वाले युवाओं में खास उत्साह देखा जा रहा है ।

सिर्फ गतिविधियों के माध्यम से युवाओं द्वारा सभी मतदाताओं को मतदान के दिए जागरूक किया जा रहा है । मतदान के लिए आष्टा विकास खंड में अनेक प्रकार प्रतियोगिता करवाई जा रही हैं ।

रंगोली प्रतियोगिता ,पोस्टर प्रतियोगिता, वाद विवाद, मतदाता जागरूकता की शपथ, स्लोगन ,भाषण ,मानव वोट श्रंखला अनेक गतिविधियां आयोजित किया जा रही है इसके साथ ही जन जागरूकता के माध्यम से भी मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है । आज आष्टा के अनेक स्कूलों में मतदाता जागरूकता शपथ दिलाई गई एवं सेल्फी पॉइंट भी लगाए गए ।

आष्टा विकास खंड के सभी हाई स्कूल हायर सेकंडरी स्कूल में गतिविधि संपन्न करवाई गई । विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी अजब सिंह राजपूत द्वारा विकास खंड आष्टा स्वीप गतिविधियों के लिए सभी शाला प्रभारियों को प्रेरित किया जा रहा है।

error: Content is protected !!