Spread the love

सीहोर । भारतीय जनता पार्टी सीहोर द्वारा जिला मुख्यालय पर ग्रीन रिसोर्ट में आज प्रबुद्ध जन सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री प्रेम शुक्ला एवं राष्ट्रीय पैनलिस्ट श्री राकेश त्रिपाठी ने सम्मेलन को संबोधित किया। आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन का शुभारम्भ श्री प्रेम शुक्ला, राकेश त्रिपाठी, रवि मालवीय,सुदेश राय,रघुनाथसिंह मालवीय ने भारतमाता के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर किया।


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश पहले बीमारू राज्य की श्रेणी में गिना जाता था लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद मध्य प्रदेश का विकास तेज गति से हुआ है । अच्छी सरकार चुनने के कारण आज प्रदेश की दिशा और दशा बदल गई है।


पहले जो चुनाव होते थे वे रोटी,कपड़ा,मकान के मुद्दे पर होते थे,लेकिन देश के गरीबो को रोटी कपड़ा और अब मकान केवल अटल जी की सरकार में ओर अब देश के 4 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान एवं 3 साल से कोरोना के बाद से आज तक देश के 80 करोड़ गरीबो को नरेन्द्र मोदी की सरकार में मुफ्त अनाज मिला है।

उक्त उदगार सीहोर जिला भाजपा द्वारा आयोजित कल,आज ओर कल -हर दिन आगे बढ़ता मप्र को लेकर आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री प्रेम शुक्ला ने कहे। उन्होंने कहा कि मप्र में 18 साल के पहले बंटाढार की सरकार में बिजली,पानी,सड़क नजर नही आता था,उसके बाद आपने मप्र में सत्ता भाजपा के हाथों में सौपी आज 18 साल में प्रदेश का कायाकल्प हो गया है। ये अच्छी सरकार चुनने का परिणाम है। 2023 में पुनः मप्र में एवं 2024 में भाजपा की ही

सरकार चुनना है। जिन राज्यों में भाजपा की सरकार बनी वहां स्थिति में परिवर्तन हुआ। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा बदहाल बिहार और राजस्थान है । जहां बेरोजगारी, महिलाओं पर अत्याचार चरम सीमा पर है। कांग्रेसी इतने बेशर्म होते हैं कि उन्हें कुछ दिखाई नहीं देता है।

श्री शुक्ला ने कहा देश 15 अगस्त 1947 को आजाद हुआ लेकिन भोपाल रियासत 2 साल बाद 1949 को आजाद हुआ क्यो हुआ इसके विस्तार से उन्होंने कारण गिनाये ओर इसके लिये उन्होंने सरदार पटेल के योगदान को याद किया। श्री प्रेम शुक्ल ने संबोधित करते हुए कहा कि एक सप्ताह के अंदर विश्व के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई सौगात मध्य प्रदेश को देकर मध्य प्रदेश के विकास को गति प्रदान की है।

मनमोहन जी की सरकार ने मध्य प्रदेश के साथ क्या किया है किसी के पास जवाब नहीं है । हमेशा मध्य प्रदेश के साथ कांग्रेस की सरकार ने सौतेला व्यवहार किया 2014 तक मध्य प्रदेश के साथ क्या हुआ है । यह किसी से छुपा नहीं है । 2003 तक मध्य प्रदेश में बिजली सड़क पानी की क्या स्थिति थी हर किसी को मालूम है । भाजपा की सरकार आने के बाद मध्य प्रदेश का कायाकल्प हुआ। शिवराज सरकार के द्वारा महिलाओं के सम्मान में अनेक योजनाएं चालू की गई और आज लाडली बहना योजना की 1 करोड़ 31 लाख बहनाओ को 1250 रुपए उनके खाते में प्रदान किये जा रहै है ।

श्री शुक्ला ने कहा कि आज मोदी जी ने मकान के साथ गरीब के घर बिजली,पानी,एलपीजी,आयुष्मान कार्ड भी पहुचाया। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने अपने भाषण में नेहरू से लेकर मनमोहन सिंह की सरकार पर जम कर हमला बोला।

उन्होंने कहा पिछली बार के चुनाव में जनता को गुमराह कर कुछ सीटों से कांग्रेस ने बाजी मार ली थी लेकिन अब इस बार आप सब जलपान बाद में मतदान पहले करना। आप अपने साथ 100-100 लोगो को भी मतदान करवाना। सनातन पर हमला करने वालो को कहा कि सनातन पहले भी था अब भी है और आगे भी रहेगा। अमृत काल मे तो अब सनातन का विस्तार होगा।


श्री शुक्ला ने केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने पूरी दुनिया में सनातन का परचम लहराया, अमेरिका के सदन में मोदी जी के सम्मान में 16 बार खड़े होकर तालिया से स्वागत किया जाना अपने आप में यह दर्शाता है की दुनिया के अंदर भारत देश के प्रधानमंत्री का कितना सम्मान ऊंचा हुआ है । आज दुनिया में पांचवें स्थान पर भारत की अर्थव्यवस्था पहुंची है और 2024 तक मोदी जी के नेतृत्व में हम तीसरे स्थान पर पहुंचेंगे।

नेहरू की नीतियों और मनमोहन की कायरता के कारण चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया। लेकिन अब मोदी जी के रहते कोई भी देश हमारी तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता । हमारे साथ अनेक देश साथ खड़े हैं तो वहीं चीन के साथ पाकिस्तान खड़ा है । यह मोदी जी के नेतृत्व का नया भारत है जो किसी से डरता नहीं है । कांग्रेस की सोच भारत को नुकसान पहुंचाना है और हिंदू समाज को बांटने की कोशिश करना है इनके अनेक सहयोगी दल सनातन को गाली दे रहे हैं । इन्हें ऐसे पटकनी चुनाव में देना है कि इन्हें इस बार होश भी ना आए।


प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय पैनलिस्ट श्री राकेश त्रिपाठी ने कहा की वो राष्ट्र खत्म हो जाते है जो अपना कल भूल जाते है । श्री त्रिपाठी ने सीहोर जिले के सभी नागरिको को जनवरी में श्रीराम मंदिर के उदघाटन में अयोध्या पधारने का निमंत्रण दिया। सम्मेलन को भाजपा जिला अध्यक्ष श्री रवि मालवीय ने संबोधित करते हुए सभी अतिथियों का स्वागत भाषण के माध्यम से स्वागत किया। जिला मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने बताया कि
कार्यक्रम की अध्यक्षता आष्टा के सेवानिवृत्त श्री नर्मदा प्रसाद पांचाल ने की।

सभी अतिथियों का जिला भाजपा अध्यक्ष रवि मालवीय, सीहोर विधायक सुदेश राय, विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय, नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर, जिला महामंत्री एवं सम्मेलन के संयोजक राजकुमार गुप्ता रवि नागले ने सभी अतिथियों का स्वागत किया


जिला भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आमंत्रित किए गए विभिन्न वर्गों के प्रबुद्धजन पहुंचे एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता के विचारों को सभी लोगों ने सुना और अपने विचारों को दिए गए पत्रक के माध्यम से भरकर प्रेषित किया । कार्यक्रम का सफल संचालन जिले के पूर्व जिला अध्यक्ष सीताराम यादव ने किया ।

जनहित में-आष्टा हैडलाइन

error: Content is protected !!