Spread the love

आष्टा । दिल्ली में आयोजित ईटीएससी 2023 अखिल भारतीय थल सैनिक कैंप के इवेंट सर्विस शूटिंग प्रतियोगिता के सीनियर बालिका वर्ग में शहर की अलीपुर निवासी होनहार प्रतिभावान बालिका अंशिका पांचाल ने प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मैडल जीता। अंशिका पांचाल अलीपुर निवासी महेश पांचाल की सुपुत्री है । अंशिका की इस उपलब्धि पर परिवार में ख़ुशी का माहौल है और अंशिका के दिल्ली से लौटने पर उनके परिवारजनो, समाजजनो ने फूल माला पहनाकर स्वागत सम्मान किया ।

इस ख़ुशी के अवसर और अपनी बेटी अंशिका की उपलब्धि पर पिता महेश पांचाल और माता जय श्री पांचाल ने कहा की बिटिया ने दिल्ली में आयोजित ऐ ईटीएससी 2023 अखिल भारतीय थल सैनिक कैंप के इवेंट सर्विस शूटिंग प्रतियोगिता के सीनियर बालिका वर्ग में प्रथम आकर गोल्ड मैडम जीता यह परिवार के साथ प्रदेश, जिले के लिए गौरव की बात है बिटिया अंशिका ने गोल्ड मेडल जीतकर नगर का मान बढ़ाया है!
और परिवार, समाज, नगर को गौरवान्वित क्या है।


इस मोके पर नगर के डॉ सूरज यादव,जितेंद्र परमार,विजेंद्र ठाकुर,राजेश परमार, दीपक जैन, हरीश परमार दादा शिवनारायण पांचाल,मंजूर भाई,दर्शन सिंह वर्मा ने स्वर्ण पदक विजेता अंशिका को साफा बांध फूल माला पहनाकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया वही उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनायें, बधाई दी ।

error: Content is protected !!