Spread the love

“नगर में 22.82 करोड़ की लागत से विभिन्न कार्यो के भूमिपूजन”

शुक्रवार को नगर में विभिन्न कार्यों का भूमि पूजन किया जाएगा। नगर परिषद अध्यक्ष मारुति शिशिर ने बताया कि 7.54 करोड़ की लागत से अमृत 2.0 जल प्रदाय योजना, 2.99 करोड़ की लागत से शॉपिंग काम्प्लेक्स, 2.08 करोड़ की लागत से हाट बाजार निर्माण, 3.87 करोड़ की लागत से इंदौर भोपाल मुख्य मार्ग में रेड स्टोन डिवाइडर निर्माण कार्य, 5.53 करोड़ की लागत से कायाकल्प अभियान अंतर्गत विभिन्न वार्डों में सीसी रोड निर्माण कार्य, 12.85 लाख की लागत से वार्ड 13 में ओपन नालियों में लोहे की जाली कवर किए जाने का कार्य,

15.90 लाख की लागत से नगर परिषद हाल का रिनोवेशन कार्य, 44.84 लाख की लागत से इंदौर भोपाल मुख्य मार्ग पर एलइडी स्ट्रीट लाइट कार्य, 4.29 लाख की लागत से वार्ड 6 में सब्जी बाजार शासकीय मैदान में पार्किंग निर्माण कार्य, 1.86 लाख की लागत से वार्ड 10 में अनार सिंह के मकान से कुलदीप पवार के मकान तक बाउंड्री वॉल एवं नाली निर्माण कार्य, 1.5 लाख की लागत से वार्ड 6 में कब्रिस्तान में छतरी एवं ओटला निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया जाएगा।

सीहोर जिला भाजपा का प्रबुद्धजन सम्मेलन आज 8 अक्टूबर को ग्रीन रिसोर्ट सीहोर में,राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री प्रेम शुक्ला होंगे मुख्यवक्ता के रूप में शामिल

सीहोर जिला भाजपा द्वारा आज 8 अक्टूबर दिन रविवार को समय 4 बजे ग्रीन रिसोर्ट वाटर पार्क के पास(क्रिसेंट चौराहा ) सीहोर में
एक प्रबुद्धजन सम्मेलन का आयोजन किया गया है। सीहोर जिला भाजपा अध्यक्ष श्री रवि मालवीय ने बताया की आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में है मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के राष्टीय प्रवक्ता श्री प्रेमशुक्ला एवं राष्ट्रीय पैनलिस्ट श्री राकेश त्रिपाठी जी आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

जिले के समस्त अभिभाषक,डॉक्टर्स,गणमान्य नागरिक,पत्रकारगण,कवि, साहित्यकार सहित समस्त प्रबुद्धजन आयोजित उक्त सम्मेलन में सादर आमंत्रित है।

“महिला जागृति मंच मेन ने दस उपवास की तपस्या करने वाली रेखा जैन का किया सम्मान”

अखिल भारतीय महिला जागृति मंच मेन की होनहार मिलनसार वरिष्ठ श्रीमती समता सुनील जैन साईं कॉलोनी नेमिनगर निवासी के निवास पर मंच की मासिक बैठक आयोजित कर श्री भक्ताबंर जी का पाठ , प्रभु एवं गुरुवर की भक्ति, भजन ,गेम्स भी कराएं गए। वहीं दस उपवास की तपस्या करने वाली रेखा दिलीप जैन का मंच की ओर से सम्मानित किया गया।

अखिल भारतीय महिला जागृति मंच मेन की संरक्षक श्रीमती प्रीति जैन एवं अध्यक्ष श्रीमती श्रद्धा गंगवाल ने बताया कि मंच की मासिक बैठक के प्रारंभ में शांति दूत की उपाधि से विभूषित आचार्य पुलक सागर महाराज के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर श्री भक्ताबंर जी का पाठ भक्ति भाव से किया।इस अवसर पर तपस्वी श्रीमती रेखा जैन का सम्मान भी किया गया।अंत में आभार समता जैन ने व्यक्त किया।

“सोशल मीडिया पर रहेगी पैनी नजर
6 सदस्य 24 घंटे रखेंगे पैड न्यूज, फेक न्यूज तथा सोशल मीडिया के प्रचार-प्रसार पर नजर”

विधानसभा निर्वाचन 2023 के दौरान पैड न्यूज, फेक न्यूज़ तथा सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर अभ्यर्थियों के प्रचार-प्रसार की मॉनिटरिंग के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रवीण सिंह द्वारा लोक सेवा प्रबंधन के जिला प्रबंधक श्री विजय बामकले को सोशल मीडिया मॉनिटरिंग सेल का नोडल अधिकारी बनाया गया है। श्री बामकले तीन पालियों में मॉनिटरिंग का कार्य संचालित करेंगे। तीनों पारियों में मॉनिटरिंग सेल के संचालन के लिए अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई गई है। सोशल मीडिया मॉनिटरिंग सेल के लिए सहायक ई-गवर्नेंस श्री अंकुर जैन को सहायक नोडल अधिकारी बनाया गया है।

सहायक नोडल अधिकारी, नोडल अधिकारी की अनुपस्थिति में सोशल मीडिया सेल कार्य संचालित करेंगे।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह द्वारा सोशल मीडिया मॉनिटरिंग सेल में प्रथम पाली में प्रातः 7:00 बजे से अपराह्न 3:00 बजे तक ई-गवर्नेंस सोसायटी के श्री बवीन मिश्रा तथा महिला एवं बाल विकास के श्री सारांश सिरसठ, द्वितीय पाली में अपराह्न 3:00 बजे से रात्रि 11:00 तक ई-गवर्नेंस सोसायटी के श्री जफर तथा सहकारिता से श्री मुकेश कुशवाह एवं तृतीय पाली में रात्रि 11:00 बजे से प्रातः 7:00 बजे तक श्रम विभाग के श्री विक्रम रघुवंशी तथा जिला पंचायत से श्री जयदीप की ड्यूटी लगाई गई है।

error: Content is protected !!