Spread the love

आष्टा। नगरपालिका द्वारा नगर में निरंतर मूलभूत सुविधाओं को मुहैया कराने का कार्य किया जा रहा है। नगर के 18 वार्डो में ही निर्माण व विकास कार्य जारी है। परिषद धार्मिक धरोहरों को सुंदर बनाने का कार्य कर रही है, वहीं खिलाड़ियों की भावनानुसार खेल मैदान को व्यवस्थित करने का भी जिम्मा निभा रही है। इसी के चलते आज स्थानीय सुभाष मैदान पर सुव्यवस्थित बैठने हेतु मंच निर्माण कार्य का भूमिपूजन खिलाड़ियों की उपस्थिति में किया गया। इस आशय के विचार विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने सुभाष मैदान पर बनने वाले नवनिर्मित मंच के भूमिपूजन अवसर पर व्यक्त किए। उक्त कार्य का भूमिपूजन विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि भूरू खां, पार्षदगण जाहिद गुड्डू, डाॅ. सलीम खान, तारा कटारिया, रवि शर्मा, तेजसिंह राठौर द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि सुभाष मैदान पर बनने वाले मंच का क्षैत्रफल 30 फिट लंबाई का 20 फिट चैड़ाई का बनेगा इस प्रकार कुल 600 वर्गफिट का 6 लाख 25 हजार रूपये की लागत से बनेगा। उक्त मंच के बनने से खिलाड़ियों को बैठने का व्यवस्थित स्थान मिलेगा, वहीं मैदान पर होने वाले अन्य धार्मिक, सामाजिक कार्यक्रमों में भी नागरिकों को सुविधा होगी। विधायक प्रतिनिधि श्री मेवाड़ा ने उपस्थित खिलाड़ियों से चर्चा करते हुए कहा कि सुभाष मैदान नगर का वर्षो पुराना होकर मुख्य मैदान है इसके रखरखाव व यहां सुविधाएं उपलब्ध कराने का संकल्प परिषद ने लिया है।

मैं भी एक खिलाड़ी हूं और इस मैदान पर खूब क्रिकेट खेला हूं खिलाड़ियों को किस सुविधा की कमी होती है उससे भलीभांति परिचित हूं। हमारा प्रयास यही रहेगा कि नगर के दोनों मैदानों पर खिलाड़ियों को किसी प्रकार की कमी मेहसूस न हो इसी को दृष्टिगत रखते हुए सभी प्रकार की सुख-सुविधाओं को परिषद के सहयोग से पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर द्वारका दादा सोनी, मोहम्मद इसरार, जितेन्द्र भामा, शेख हसीब, वैभव मेवाड़ा, आशीष बैरागी, मनीष किल्लौदिया, वसीम पठान, उवेश ग्रीन, सलमान बैरी, आमीर, गुड्डू अंसारी, वसीम बाबा, दीपक तुतलानी, जीतेन्द्र भामा, रेहान, फईम बैरी, शादाब, राजा बैरी, हसीन खान सहित बड़ी संख्या में खिलाड़ी मौजूद थे।

error: Content is protected !!