Spread the love

आष्टा । जिस आष्टा के शासकीय कॉलेज की पूरे जिले में ही नही पूरे संभाग में तारीफ होती थी उस कॉलेज को ना जाने किसकी ऐसी नजर लगी है की वो कुछ माह से कॉलेज में घटे घटनाक्रमो के कारण बदनाम सा हो गया है,ओर खबरो की सुर्खियां बना हुआ है। अभी करीब 4 करोड़ के घोटाले का मामला ठंडा भी नही हुआ है की अब घर के एक भेदी ने एक नये गम्भीर मामले का भंडा फोड़ कर जो बात उजागर अज्ञात भेदी के कारण उजागर हुई आज वो मामला आष्टा थाने जा पहुचा है ।

मामला एक महिला सहायक प्राध्यापिका से जुड़ा होने के कारण उक्त पीड़ित महिला के द्वारा दिये गये एक लेखी आवेदन पर आष्टा पुलिस ने शहीद भगतसिंह शासकीय महाविद्यालय आष्टा के प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ धारा 354 (ग),354 (घ) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
अब इस कॉलेज में हरकतों,उसके बाद हीन हरकतों के कारण पानी सिर से ऊंचा हो गया है। क्या मप्र के मुख्यमंत्री,उच्च शिक्षा मंत्री,जिले के प्रभारी मंत्री,क्षेत्र के सांसद,विधायक,कलेक्टर सीहोर अब इस मामले को संज्ञान में ले कर कॉलेज में जो गंदगी फेल रही है,जो फैला रहे है,इसके पीछे जो स्वार्थी तत्व जुड़े है उन सब से इस कॉलेज को क्या मुक्त कर एक बड़ा कदम कॉलेज की स्वछता की ओर बढ़ाया जायेगा।

आष्टा टीआई पुष्पेन्द्रसिंह राठौर ने बताया की शहीद भगतसिंह शासकीय महाविद्यालय की एक सहायक प्राध्यापिका ने आज शाम को एक लेखी आवेदन दिया था जिसमे उसने आरोप लगाया कि उसके कमरे में एक छुपा कैमरा लगवा कर मुझ पर निगाह रखी जा रही थी,यह बात मुझे दो दिन पूर्व ही ज्ञात हुई,उसके सबूत आदि भी पुलिस को बताये गये। ये मेरी निजता पर हमला है चुकी मामला एक महिला से जुड़ा है,आवेदन में काफी बातों का उल्लेख किया है जिसे हम यहा उल्लेख नही कर सकते है।

आष्टा थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर किया मामला दर्ज

पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य प्रवीण प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पीड़ित एक महिला होने के कारण,शिकायत अति गम्भीर होने के कारण पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर लिया है । अब पुलिस को इस पूरे मामले की तह तक जाना होगा कि आखिर पीड़ित के कमरे में छुपा हेडन कैमरा किसके आदेश पर बल्ब के होल्डर में छुपा कर लगाया,क्यो लगाया,जिसके कहने पर कैमरा लगाया उसका इस कैमरे को लगवाने के पीछे क्या उद्देश्य था,क्या इसके पीछे कोई साजिश थी,इस मामले में क्या कोई और भी लोग शामिल है जैसे कई प्रश्न चीख चीख कर कह रहे है कि ये हीन हरकत जिसने भी की है वो सेवा से पृथक किये जाने जैसी सजा का हकदार तो है..? क्या इस मामले में मुख्यमंत्री-उच्चशिक्षा मंत्री तत्काल कोई कार्यवाही करेंगे.?

श्री पुष्पेन्द्रसिंह राठौर टीआई थाना आष्टा

इनका कहना है:-आज शाम शहीद भगतसिंह शासकीय कॉलेज की एक पीड़िता ने आवेदन दिया,जिस पर से कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य प्रवीण प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है-पुष्पेन्द्रसिंह राठौर थाना प्रभारी आष्टा

You missed

error: Content is protected !!