Spread the love

सीहोर। भाजपा में कार्यकर्ता एक लक्ष्य को लेकर कार्य करता है,वंही अन्य दलों में कार्यकर्ता अपने नेता के लिये कार्य करते है । जो लक्ष्य को सामने ओर अपने मन को लक्ष्य के पीछे रख कर कार्य करता है उसे ही भाजपा कार्यकर्ता कहते है ।

ये कहना है भोपाल के पूर्व सांसद श्री आलोक संजर का जो उन्होंने आज सीहोर में मप्र भाजपा के निर्देशानुसार सीहोर जिले की चारो विधानसभा सीहोर,इछावर,बुधनी,आष्टा की चुनाव प्रबंधन समितियो की बैठको को संबोधित कर सभी को आगामी विधानसभा के चुनाव में जीत के लक्ष्य को कैसे पाये की जानकारी देते हुए कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहे। चारो विधानसभा की प्रबंध समितियो,कार्यकर्ताओ की बैठक में सभी ने एक स्वर में कहा की जिले की चारो विधानसभाओं ने कमल ही खिलेगा ।

प्रदेश की ओर से आज इन प्रबंध समितियो की बैठकों को लेने भोपाल के पूर्व सांसद श्री आलोक संजर एवं देवास के वरिष्ठ भाजपा नेता पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व अध्यक्ष श्री रायसिंह सेंधव को संगठन की ओर से सीहोर भेजा गया था । सीहोर के रेस्टहाउस पहुचने पर सीहोर जिला भाजपा अध्यक्ष श्री रवि मालवीय ने संगठन की ओर से भेजे दोनों वरिष्ठ नेताओं का जिला भाजपा की ओर से स्वागत किया।

प्रबंध समितियो की बैठक को संबोधित करते हुए श्री रायसिंह सेंधव ने चुनाव में मतदान के पूर्व बूथ स्तर पर,शक्ति केंद्रों पर एवं मंडल स्तर पर हमे क्या क्या वे 15 करणीय कार्य करना है जो संगठन ने तय कर भेजे है कि जानकारी देते हुए कहा की बूथ स्तर पर इन कार्यो को करना ही है, जो सफलता के बिंदु है। क्योकि बूथ जीता तो चुनाव जीता हमारा जीत का मूल मंत्र है। प्रत्येक बूथ पर भाजपा को 51% वोट पाना हम सब का लक्ष्य है,हमे इसे पाना है। 2023 में मप्र ने पुनः भाजपा की सरकार बनेगी,150 से अधिक सीट जितना पार्टी का लक्ष्य है।

इसके बाद 2024 में केंद्र में पुनः भाजपा की सरकार हमारा लक्ष्य हे जिसको लेकर हम सब को अभी से उस लक्ष्य को लेकर ही कार्य करना है। भाजपा का कार्यकर्ता जब किसी लक्ष्य को पाने की सोच लेता है तो वो उसे पाये बिना आराम से नही बैठता है।
सीहोर जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी देते हुए बताया की आज सीहोर रेस्टहाउस में प्रातः से दोपहर तक भोपाल से संगठन द्वारा भेजे गये पूर्व सांसद श्री आलोक संजर एवं पाठ्यपुस्तक निगम के पूर्व अध्यक्ष श्री रायसिंह सेंधव ने इछावर,सीहोर,आष्टा, बुधनी विधानसभा क्षेत्र की प्रबंध समितियो की एवं उपस्तिथ कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

सभी विधानसभा के कार्यकर्ताओं से चर्चा कर उनकी राय भी जानी । आज सीहोर जिले की चारो विधानसभा क्षेत्र के कई दावेदार भी सीहोर पहुचे एवं श्री संजर एवं सेंधव से मिल कर अपनी बात रख कर अपना पक्ष भी प्रस्तुत किया ।

जिला मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने बताया की आज सीहोर जिले की चारो विधानसभाओं से आये सभी की बाते एवं उनकी राय जो कार्यकर्ताओ ने व्यक्त की, को श्री आलोक संजर जी एवं श्री रायसिंह जी सेंधव जी ने सुनी। आज सम्पन्न जिले की चारो विधानसभाओं की प्रबंध समितियो की बैठक में सभी वरिष्ठ नेता,प्रबंध समितियो के सदस्य बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे।

You missed

error: Content is protected !!