Spread the love

आष्टा । प्रदेश में भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते बढ़ती अराजकता और बेरोजगारी के साथ ही हर जगह भारी भ्रष्टाचार व्याप्त हैं। प्रदेश की जनता सत्ता में बदलाव देखना चाहती हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री की झूठी घोषणाएं तथा किसान और कर्मचारी विरोधी नीतियां उनके गले की हड्डी बन गयी हैं। हाल ही में उज्जैन में हुई बलात्कार की घटना ने बुंदेलखंड से ले कर मालवा निमाड़ तक प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोल दी हैं।

खरीदी हुई यह सरकार स्पष्ट रूप से कमीशनखोरी की सरकार साबित हुई है। प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक प्रदेश में जनता के रुख को ले कर घबराए हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिग्गज नेताओं को चुनाव में उतारने की रणनीति भाजपा की इसी घबराहट का परिणाम है। भाजपा के नेतागण अपने डिमोशन को लेकर चिंतित हैं यह बात उनके वक्तव्यों से भी झलक रही है। उक्त आशय के उद्गार पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने व्यक्त किए। राज्यसभा सांसद सुप्रीम कोर्ट के प्रसिद्ध अभिभाषक विवेक तन्खा ने कहा कि प्रदेश की जनता आगामी चुनाव में प्रदेश की सत्ता में बदलाव करेगी। चुनाव अभियान समिति के सह अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर किसानो के गेहॅू 3000 रूपये प्रति क्ंिवटल में खरीदे जायेगे। कांग्रेस की नीति प्रदेश के हर वर्ग को साथ लेकर नए सिरे से उनके उत्थान और राज्य को समुचित विकास की ओर ले जाने की नीति हैं। हम इसमें कामयाब हो कर दिखाएंगे। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव कुलदीप इंदौरा ने शिवराज सरकार द्वारा मध्यप्रदेश को कर्ज के गर्त में डुबाने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि शिवराज सिंह को अब जनता की याद आ रही है जब जनता का उनसे मोह भंग हो चुका हैं। यह सरकार घोटालों की सरकार बन गयी है। तेज तर्राट विधायक और अल्प संख्यको के युवा नेता आरिफ मसूद ने कहा कि हमारा एक मात्र उद्देश्य है कि भारत के सविधान कंे अतंर्गत देश में राजकाज का संचालन हों परंतु आज दलीय आधार पर शासन व्यवस्था को संचालित किया जा रहा हैं जो कि सविधान सम्मत नही हैं। शनिवार कोे राहुल गांधी के मुख्य आतिथ्य में हुई जन आक्रोश रैली के बाद आज नगर में दिग्गज कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा रहा।

रैली के बाद भोपाल जाते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, राज्यसभा सदस्य विवेक तनखा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव कुलदीप इंदौरा तथा विधायक आरिफ मसूद, प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष पूर्व मंत्री वरिष्ठ विधायक जीतू पटवारी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पूर्व नपाध्यक्ष कैलाश परमार के किलेरामा स्थित निवास पर पधारे। इस अवसर पर जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रदीप प्रगति, राजीव गुजराती, बृजेश पटेल, पूर्व पार्षद शैलेष राठौर,

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कार्यकारी अध्यक्ष द्वय नरेन्द्र कुशवाह, राजेन्द्र दरबार, पूर्व पार्षद बाबूलाल मालवीय, पूर्व पार्षद अनिल धनगर, वरिष्ठ एडवोकेट सुरेन्द्रसिंह परमार, युवा इंजीनियर शुभम शर्मा, युवा नेता राज परमार, सुनिल कचनेरिया एडवोकेट, सूर्य प्रकाश परमार, मनमोहन परमार, पूर्व सरपंच मधुसुदन परमार आदि उपस्थित रहेे। श्री राहुल गांधी की कालापीपल विधानसभा के पोलाय कलॉ में आयोजित जन आक्रोश सभा के प्रभारी जीतू पटवारी ने कहा कि पोलाय कलॉ मंे आयोजित सभा में आष्टा क्षेत्र की विशाल उपस्थिति सराहनीय है। प्रदेश के वरिष्ठ नेताओ की ग्राम किलेरामा में उपस्थिति हेतु प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पूर्व नपाध्यक्ष कैलाश परमार ने आभार व्यक्त किया।

You missed

error: Content is protected !!