Spread the love

सीहोर। आज सुबह एक्टिवा से ट्यूशन पढ़ने जा रही है स्कूली छात्रा को अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। बताया गया है की टक्कर में छात्रा को गंभीर चोटे आई है और टक्कर मारने के बाद कार चालक फरार हो गया है। जानकारी के अनुसार सीहोर नगर का इंग्लिश पूरा क्षेत्र एक ऐसा एरिया है जहां अधिकतर ट्यूशन संस्थान और विद्यालय हैं। यही कारण है कि यहां सुबह और शाम को यातायात का काफी दबाव रहता है ।

इन सब के बीच कुछ शरारती तत्व कुछ युवा वाहनों को तेज व लापरवाही से चलते हुए नजर आते हैं लेकिन उन पर कभी भी कोई कार्रवाई नहीं होती। बताया गया है कि कक्षा 12वीं की एक छात्र एक्टिवा से ट्यूशन पढ़ने जा रही थी तभी इंग्लिश पूरे में नाले के पास अज्ञात कार चालक ने एक्टिवा में पीछे से टक्कर मार दी ।

जिससे छात्रा को गंभीर चोटे आई है टक्कर मारने के बाद कर चालक फरार हो गया है। इधर टक्कर में घायल हुई छात्रा ने बताया कि इस कार चालक ने कोतवाली चौराहे पर भी एक्टिवा के बहुत नजदीक से कार निकाली थी जिससे ऐसा लग रहा था कि वह टक्कर मारने वाला है। छात्र ने बताया कि जिस कार ने उसे टक्कर मारी है वह काले रंग की है।

“आखिर कब ध्यान देगी पुलिस”

इंग्लिश पूरा क्षेत्र से लगातार ऐसी जानकारियां सामने आती रहती है जब बाइक और कार पर सवार कुछ शरारती तत्व तेज और अजीब हॉर्न बजाकर वाहनों को काफी तेज गति से चलाते हैं । पुलिस तक बार-बार शिकायत पहुंच रही है लेकिन पुलिस इस मार्ग पर यातायात व्यवस्था को दुरुस्त नहीं कर पा रही है। जिसके कारण यहां यातायात बे लगाम हो चुका है वहीं दूसरी ओर इस क्षेत्र में असामाजिक तत्वों पर भी कार्रवाई न होने के कारण आपराधिक तत्व के हौसले भी बुलंद होते जा रहे हैं।

error: Content is protected !!