Spread the love

आष्टा। नगर में नगरपालिका द्वारा लगाए गए विद्युत पोलों के कार्य को तेजी से करने व कर्मचारियों की सुविधा के लिए नगरपालिका ने सभी विद्युत कर्मचारियों को नई साइकिल व निसरनी की सौगात दी है। विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा, मुख्य नगरपालिका अधिकारी राजेश सक्सेना द्वारा नई साइकिल की चाबी व निसरनी पार्षद डाॅ. सलीम खान, शेख रईस, कालू भट्ट, तारा कटारिया, विद्युत उपयंत्री आयूषी भावार की उपस्थिति में विद्युत शाखा के कर्मचारियों को सौंपी।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि श्री मेवाड़ा ने कहा कि स्काय लिफ्ट वाहन का उपयोग अब ऐसी जगह होगा जहां निसरनी से कार्य होना संभव नही हो। निसरनी व साइकिल से अब वार्ड के हर कोने तक विद्युत कर्मचारी बड़ी ही आसानी से व समय पर पहुंच सकेंगे। इस अवसर पर जगदीश वर्मा, आशीष बैरागी, शंकरलाल मालवीय, लाड़सिंह ठाकुर, कैलाश घेंघट, अभिषेक कुशवाह, राकेश मालवीय, जगदीश शर्मा आदि मौजूद थे।

“हरी झंडी दिखाकर पथ विक्रेताओं को किया भोपाल महासम्मेलन के लिए रवाना”

भोपाल के जंबूरी मैदान में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान की महती उपस्थिति में पथ विक्रेताओं का महासम्मेलन आयोजित हुआ। जिसमें नगर से नगरपालिका द्वारा 3 बसों में लगभग शताधिक पथ विक्रेताओं को भोपाल के लिए भेजा

जिन्हें मुख्य नगरपालिका अधिकारी राजेश सक्सेना द्वारा हरी झंडी दिखाकर बसों को भोपाल के लिए रवाना किया गया। मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री सक्सेना ने बताया कि जंबूरी मैदान में आयोजित पथ विक्रेताओं के महासम्मेलन में मुख्यमंत्री श्री चैहान पथ विक्रेताओं से चर्चा करेंगे।

वहीं वे अपने अनुभव तथा सफलता की कहानियाँ प्रदेश के अन्य पथ-विक्रेताओं से अवश्य साझा करेंगे। भोपाल में आयोजित महासम्मेलन का सीधा प्रसारण नगरपालिका के सभाकक्ष में सीएमओ राजेश सक्सेना की विशेष उपस्थिति में नगर के पथ विक्रेताओं व लाड़ली बहनों को दिखाया गया। इस अवसर पर मनीष श्रीवास्तव, अनिरूद्ध नागर, सिटी मिशन मैनेजर महेन्द्र पोसवाल, ममता बम्हुरे, सुभाष सिसौदिया, सीओ पार्वती शर्मा, शिवराज अहिरवार, आशीष बैरागी, संजय शर्मा, राकेश विश्वकर्मा, धर्मेन्द्र दिसावरी, आशीष शर्मा सहित बड़ी संख्या में हितग्राहीगण मौजूद थे।

error: Content is protected !!