Spread the love
सौ.आष्टा हैडलाइन

आष्टा । लगातार बारिश से जलाशयों में पानी का स्तर बढ़ गया है,वही नदी,नालों,तालाबो,डेमो में मत्स्य आखेट वालो की संख्या में अचानक वृध्दि देखी जा रही है।

फाइल चित्र जलाशय का

आज करीब 11.30 बजे सिद्दीकगंज थाना क्षेत्र के ग्राम झिकडी मेवाती निवासी एक युवक जिसका नाम पुलिस ने चंदरसिंह पिता लक्ष्मणसिंह मालवीय उम्र 45 वर्ष बताया ये युवक सुबाह नीमत जलाशय पर मछलियां पकड़ने गया था,जिसकी इस ही जलाशय में डूबने से मौत हो गई।

संभवतः घटना पैर फिसलने से जलाशय के गहरे पानी मे जाने से घटी हो। सूचना के बाद युवक को आष्टा अस्पताल लाये,डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित किया एवं आष्टा पुलिस को सूचना दी गई। घटना स्थल सिद्दीकगंज क्षेत्र होने पर सिद्दीकगंज पुलिस आष्टा आई। थाना सिद्दीकगंज एसआई श्री लोकेश मेवाड़े ने उक्त जानकारी देते हुए बताया की शव का पीएम हो रहा है। मर्ग कायम कर जांच शुरू की जायेगी।

“इस घटना से सबक ले पुलिस-प्रशासन-नागरिक,रामपुरा डेम पर हो सुरक्षा के इंतजाम”

अब रामपुरा डेम पर भी हो सुरक्षा के इंतजाम

आज जो घटना घटी उसे संज्ञान में ले कर स्थानीय पुलिस,प्रशासन को संज्ञान में लेना होगा। क्योंकि इस तरह कई जलाशयों पर मत्स्य आखेट करने वालो की संख्या बढ़ी है,वही रामपुरा डेम सहित अन्य स्थानों पर लोगो का मौज मस्ती करने पहुचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। वह पर भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजामो की सख्त जरूरत है। आम नागरिकों को भी चाहिये कि वे मौज मस्ती के साथ अपनी सुरक्षा के प्रति भी गम्भीर रहे।

error: Content is protected !!