Spread the love

आष्टा । सीहोर जिला पंचायत के पूर्व सदस्य,एडवोकेट दिनेश सिलोरिया ने आज एक कार्यक्रम गीतांजलि गार्डन में आयोजित कर स्थानीय पत्रकारो का स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया। इस अवसर पर आज एक बार फिर कांग्रेस का विस्थापित गुट ने अपनी एकजुटता ओर सक्रियता का प्रदर्शन किया,जो नजर आया।

माँ सरस्वती जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम के अतिथि कमल पहलवान,भैय्या मिया पार्षद,देवकरण सेठ,ओंकारसिंह ठाकुर खेनियापुरा, डॉ मीना सिंगी,डॉ ओपी वर्मा,ओम नामदेव ने कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आयोजक दिनेश सिलोरिया ने कहा की जैसा पूर्व में सभी पत्रकार साथियों का सहयोग मिला वैसा ही सहयोग मिलता रहे,आप सब का स्वागत है,सम्मान कर हम सब को आपका सानिध्य मिला।

कार्यक्रम को डॉ ओपी वर्मा ने साहित्यिक भाषा मे सुझाव के साथ एक अच्छा संदेश पत्रकारो को दिया,कार्यक्रम को पूर्व नपा अध्यक्ष डॉ मीना सिंगी,बाबूलाल मालवीय एवं पत्रकारो की ओर से सुशील संचेती ने भी संबोधित किया।


एडवोकेट दिनेश सिलोरिया की ओर से सभी पत्रकारो का शाल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया। कार्यक्रम का संचालन पूर्व पार्षद इदरीश मंसूरी ने एवं आभार कांग्रेस नेता सोभालसिंह ठाकुर बागेर ने व्यक्त किया।

आज यू तो कार्यक्रम को पत्रकारो का स्वागत सम्मान के नाम आयोजित किया गया था,लेकिन कार्यक्रम के पीछे कांग्रेस के उपस्तिथ गुट की ओर से आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से जो नाम चल रहे है उनके तोड़ के लिये दिनेश सिलोरिया को प्रोजेक्ट करना खास रूप से नजर आया..!

error: Content is protected !!