Spread the love

आष्टा । 1 सितम्बर की रात्रि में करीब 2 बजे आष्टा के सुभाष नगर में एक बाइक पर आये करीब 3 अज्ञात नकाबपोश चोरो ने फरियादी कृष्ण कुमार अरोरा के मकान की खिडली में लगी लोहे की जाली काट कर घर मे संचालित ब्यूटी पार्लर के कक्ष में घुसे

यहा से वे मकान के अंदर पहुचे ओर जिस कमरे में पुत्र रंजीत सो रहा था उसमें घुसे ओर कमरे में रखी अलमारी की दराज को तोड़ कर उसमे रखे 35 हजार नगद,दो सोने की अंगूठी,दो कान के टॉप्स, एक कान की बाली कुल मशरूका लगभग 80 हजार का चूरा कर ले गये।

ये है वे अज्ञात नकाबपोश कलाकार जिनकी तलाश है

पीड़ित कृष्ण कुमार अरोरा ने आष्टा हैडलाइन को बताया की रात्रि में जब चोर घुसे तब खटर पटर की आवाज सुन पास के ही कमरे में मे ओर मेरी पत्नि सुनीता सो रही थी ,पत्नि जाग गई उसने खतरे का एहसास कर चुप चाप सोई रही,मुझे बताया मेने कम्बल ओड कर सोने की एक्टिंग कर अंदर ही अंदर पुलिस को सूचना की।

घर के अंदर प्रवेश करते अज्ञात चोर

कुछ देर बाद ही 4 बाइक पर करीब 8 पुलिस कर्मी आये,पुलिस ने मकान घेरा चोरो को जब लगा की पुलिस आ गई है वो घर में से कुदे और साइड की गली में उनका एक साथी जो बाइक से तैयार खड़ा था कि बाइक पर बैठ भागे,पुलिस ने उनका पीछा भी किया लेकिन वे दशहरा मैदान की ओर भागने में सफल हो गये।

मिशन चोरी में जुटे अज्ञात चोर..

जब चोर घर मे घुसे तब घर मे लगे कैमरो में चोर कैद हो गये। जो दो चोर घर मे घुसे वे मुह पर नकाब लगाये हुए थे। कृष्ण कुमार की रिपोर्ट पर आष्टा पुलिस ने धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर फुटेज के जरिये आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना के 5 दिन बाद भी इस मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली है..

error: Content is protected !!