Spread the love

आष्टा । नगर के अलीपुर क्षेत्र का हृदय स्थल अलीपुर चौराहे पर जनपद के पास स्तिथ दुर्गा मंदिर को रात्रि में अपना निशाना बनाया,मन्दिर में घुसे चोरो ने मंदिर की दो दान पेटियों को तोड़ा,उसमे जितना नगदी रुपया था उसे ले गये ओर रेजगी छोड़ गये।

सुबाह पुजारी जी एवं भक्तों ने पार्वती पुलिस को सूचना दी गई । पुलिस भी पहुची,कैमरे चेक किये उसमे रात्रि 2 से 3 बजे के बीच एक युवक मुख्य गेट का ताला तोड़ कर घुसते,मन्दिर की दान पेटी तोड़ते इसी दौरान उधर से गुजर रहे कुछ लोगो द्वारा देख लेने के बाद भागते कैद हुआ है। अब पुलिस उक्त युवक जो लाल टीशर्ट पहना है कि तलाश में जुटी है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर..

घटना के वक्त मंदिर के सामने गश्त पाइंट पर तैनात पुलिस कहा थी,हो जांच

उक्त घटना स्थल पार्वती थाना पुलिस क्षेत्र का है । जिस जगह मंदिर स्थित है, ठीक उसके सामने अलीपुर चौराहा पर पुलिस का गस्ती पॉइंट भी है । रात्रि में यहां पर पुलिस का गशत पॉइंट पर पुलिस भी तैनात रहती है।

जिस वक्त घटना घटी उस वक्त मंदिर के सामने स्थित पुलिस गशत पॉइंट पर तैनात पुलिस कहां थी.? वह तैनात थी तो उसके होते हुए कैसे युवक मंदिर में घुस गया या जिस वक्त युवक मंदिर में घुसा उस वक्त गस्ती तैनाती पॉइंट पर पुलिस नहीं थी.?

इन दोनों बिंदुओं पर पर्वती थाना पुलिस को जांच करना होगी की रात्रि में अलीपुर चौराहा पर गशत पॉइंट पर किनकी तैनाती थी और घटना के समय गश्ती पुलिस कहां थी ।

error: Content is protected !!