Spread the love

आष्टा । आष्टा में हम्माली करने वाले एक युवक ने आज प्रातः अज्ञात कारणों के चलते घर से शौच हेतु निकले और अपने घर से काफी दूर काले तालाब की पाल की तरह एक
बमूल के पेड़ पर रस्सी से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सुबाह जब अन्य लोग इस ओर आये तब उन्होंने युवक को फांसी के फंदे से पेड़ पर लटका देखा तब पुलिस को सूचना दी।

तत्काल आष्टा थाने से उप निरीक्षक सीएल रेकवाल कर्मियों के साथ मोके पर पहुचे,उसकी पहचान होने पर उसके परिजनों को बुलाया गया,पहचान के बाद पंचनामा बना कर शव को नपा के शांति वाहन से पीएम के लिये सिविल अस्पताल भेजा गया। मोके पर उपस्तिथ उप निरीक्षक सीएल रेकवाल ने बताया की मृतक का नाम


नर्बदसिंह पिता बापू सिंह जाती परमार उम्र 35 वर्ष निवासी सेमनरी रोड आष्टा है। ये मूलतः रहने वाला इछावर तहसील के ग्राम जमोनिया फतेपुर का है। आष्टा में हम्माली करता है।

इसने सेमनरी रोड पर ओमशान्ति के पास मकान बना लिया है उसमें अपनी पत्नी बच्चों के साथ रहता है। रोजाना की तरह आज 4 बजे ये घर से निकला था। परिजन समझे शौच हेतु जा रहे है।

इसके भाई भी आष्टा में रहते है,उन्हें सूचना दी वे भी मोके पर पहुचे है। अब पुलिस इस आत्महत्या के कारणों जानने में लगी है। अभी मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। निश्चित इस आत्महत्या के पीछे कोई तो छुपा कारण है.?

error: Content is protected !!