Spread the love

आष्टा । अभी प्रशासन और पुलिस ने मोहर्रम ओर श्रावण मास की पालकी को शांति और सदभाव के माहौल में सम्पन्न करा कर राहत की सांस ली ही है की अब आज फिर एक नया मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जैसे ही यह मामला वायरल हुआ नगर में एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। मामला यह है कि देश के प्रधानमंत्री ने इस देश के उन लोगो के लिये प्रधानमंत्री आवास योजना शुरू की जिनकी अपनी क्षत नही है,जो झुग्गी में रहते है,जो किराये के मकान में रहते है। उनको इस योजना के तहत मकान दिये गये है।

आष्टा नपा ने ऐसे सैकड़ो लोगो को अटल कालोनी में मकान दिये जा चुके है,वे उसमे रह रहे है। ऐसा ही एक मकान जिस हितग्राही को मिला आज उसमे एक मदरसा संचालती होने की खबर आई। उक्त मकान के बहार बाकायदा संचालित हो रहे मदरसे के नाम मदरसा दारे अरकम का बोर्ड लगा है। आखिर प्रधानमंत्री आवास योजना के इस मकान में उक्त मदरसा कैसे खुल गया ?

ये जांच का गम्भीर विषय है। स्थानीय नपा प्रशासन,राजस्व,पुलिस विभाग को इस वायरल हुई मामले को गंभीरता से लेना होगा । वैसे जिसने भी आवास योजना के मकान में जो उसे अपना सिर ढकने को मिला था,उसमे मदरसा खोलना हिम्मत का काम है,उसकी हिम्मत की तो दाद देना होगी.!

श्री राजेश सक्सेना सीएमओ नपा आष्टा

इनका कहना है..
जैसे ही मेरे संज्ञान में ये मामला आया तत्काल नगर पालिका की टीम को अटल कॉलोनी भेजा,ओर उक्त मामले का निराकरण कर दिया है। अमन शांति और राम-रहीम की संस्कृति के इस नगर में कही कोई ऐसा कार्य ना हो,नपा का यही प्रयास है और रहेगा, जिससे अमन-शांति को ठेस ना पहुचे- राजेश सक्सेना सीएमओ नपा परिषद आष्टा

You missed

error: Content is protected !!