Spread the love

आष्टा । इन दिनों आष्टा क्षेत्र के कई ग्रामो से चोरो के आने,चोरी की घटनाओं को अंजाम देने,ग्रामीणों के जाग जाने से चोरो के भागने की लगभग रोजाना किसी ना किसी ग्राम से इस तरह की खबरे सोशल मीडिया पर आ रही है। कुछ दिनों पूर्व कुछ ग्रामो के पीड़ितों ने अपने घरों में हुई चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। कई ग्रामो से चोरी के शक में अनजान लोगों को चोर होने के शक में पकड़ा भी,पुलिस को बुला कर उन्हें सौपा भी है।

लगातार ग्राम ग्राम से आ रही चोरो के ग्रामो को निशाना बनाने की खबरो से रात होते ही ग्रामो में डर का माहौल बन जाता है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत पुलिस को भी की लेकिन आष्टा में ही पुलिस इतनी व्यस्त है कि वो ग्रामो की ओर ध्यान कम दे पा रही है। यही कारण रहा कि अब ग्रामो के युवाओं ने अपने ग्राम को चोरो के निशाने से बचाने के लिये अपने ग्राम की सुरक्षा की जिम्मेदारी ग्रामो के युवाओं ने अपने कंधों पर लिया और युवा बारी बारी से रात्रि में ग्राम में गश्त कर रहे है।

नवागत एसडीओपी जी को इस मामले को देखना होगा..

कुछ ग्रामो के लोगो ने शंका के चलते अनजान चेहरों को पकड़ कर पुलिस को भी सौपा है। ग्रामीणों की एक ओर शिकायत है कि पुलिस की रात्रि गश्त ग्रामो में क्यो नही होती है। बीट व्यवस्था जब बनी है तो बीट के प्रभारी बीट वाले ग्रामो में क्यो नजर नही आते है,ग्रामीणों ने बताया कि ग्रामो में इन दिनों चोरो की जो गतिविधि बढ़ी है,जिससे ग्रामो में दहशत फैली है,इसको लेकर पुलिस को जागना होगा। नवागत एसडीओपी आकाश अमलकर को इस मामले में कुछ ठोस काम करना होगा ताकि ग्रामीणों में सुरक्षा का भाव पुनः जाग सके।

You missed

error: Content is protected !!