Spread the love

आष्टा । इनर व्हील क्लब डिस्टिक 304 के द्वारा ग्राम बागेर में स्वास्थ शिविर लगाया गया । जिसमे स्कूल के सभी बच्चो का स्वास्थ परिक्षण किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मां सरस्वती की पूजा दीप प्रज्ज्वलित कर की गई । वही शासकीय चिकित्सक आयुष विभाग डॉक्टर सायना अंजुम द्वारा मौसमी बीमारी आई फ्लू की जांच की गई और आयुर्वेदिक गोलियां दी गई ।

डॉक्टर अंजुम ने बच्चों को स्वच्छता के बारे में बताते हुए कहा की वर्तमान में चल रही आंखो की बीमारी से बचने के लिए वा अन्य तरह के संक्रमण से बचाव के लिए बार-बार हाथ धोए और आंखों का ध्यान रखे । कार्यक्रम में डॉक्टर साइना अंजुम का क्लब अध्यक्षा श्रीमती जयश्री शर्मा एवं सीमा बैरागी के द्वारा डाक्टर अंजुम का सम्मान किया गया । अंत में क्लब की अध्यक्षा श्रीमती जयश्री शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया।

क्लब की अध्यक्ष श्रीमती जयश्री शर्मा ने बच्चों से आग्रह किया की से हमेशा साफ और स्वच्छ पानी का ही उपयोग करे , हमारे स्वास्थ और निरोगी काया के लिए साफ पानी का बहुत महत्व है,साफ पानी के उपयोग से अनेकों संक्रमण वा होने वाली बीमारियों से बचा जा सकता है। वही क्लब सचिव श्रीमती संगीता सोनी ,उपाध्यक्ष श्रीमती रीना शर्मा , एडिटर सीमा बैरागी श्रीमती हेमलता सोनी, श्रीमती पदमा कासलीवाल, श्रीमती सुनीता नागर, श्रीमती अर्चना सोनी, श्रीमती आशा सोनी ,श्रीमती सुनीता सोनी , श्रीमती दीपिका सोनी सुधा सेठिया उपस्थिति रही ।

error: Content is protected !!