Spread the love

आष्टा । अभी तक तो पटवारियों की ग्रामीण जन राजस्व मामलो को लेकर शिकायत करते थे,अब आष्टा अनुविभाग के एक पटवारी तो दो कदम आगे निकल आये है। ये तो खुली दादागिरी कर आजकल मारपीट भी करने लगे है,ऐसी एक शिकायत आष्टा नगर के समाजसेवी,माँ वैष्णवी नगर कालोनी के मालिक वीरेन्द्र राठौर ने आज आष्टा टीआई पुष्पेन्द्र सिंह राठौर एवं एसडीएम आनन्दसिंह राजावत को पहले मौखिक ओर बाद में लिखित में पूरे मामले की शिकायत कर पटवारी देवेंद्रसिंह पर कार्यवाही की मांग की है। पीड़ित वीरेन्द्र राठौर ने शिकायत में लिखा की कॉलोनी में एक पटवारी देवेंद्रसिंह परिहार ने बैंक नीलामी में एक मकान खरीदा है।

में इस कालोनी का मालिक हु,कालोनी में बिजली पानी आदि समस्या के निराकरण के लिये हमने कमल मालवीय को कार्य पर रखा हुआ है। एक दिन पूर्व पटवारी ओर कमल के बीच पानी को लेकर विवाद हुआ,कमल ने इसकी शिकायत वीरेन्द्र से की दूसरे दिन कमल ने इसकी शिकायत वीरेंद्र से की। वीरेन्द्र ने बताया की जब वो सुबाह जब पटवारी से बात करने गये तब पटवारी ने हम सब से अभद्रता,विवाद,मारपीट की। आज प्रातः पटवारी मेरे घर आया और विवाद कर गदर मचाया उस वक्त पटवारी के पास रिवाल्वर भी थी। घटना के बाद पीड़ित वीरेन्द्र सीधे थाने पहुचे ओर टीआई आष्टा को पूरी घटना बताई बाद में लिखित में पूरी घटना की शिकायत की।

घटना के बाद पटवारी देवेंद्रसिंह भी थाने पहुचे,उन्होंने भी अपना पक्ष टीआई के सामने रखा है । इस घटना में वादविवाद मारपीट सब तो जो हुआ वो तो हुआ लेकिन विवाद के दौरान पटवारी का अपने साथ रिवाल्वर ले जाना कई प्रश्न खड़े करता है की आखिर वो अपने साथ रिवाल्वर क्यो,किस मनसा से साथ ले गये थे.? ये बड़ी जांच का बिंदु है।
अब देखना है इस गम्भीर मामले में एसडीएम आष्टा एवं टीआई आष्टा क्या कार्यवाही करते है। इस मामले में वीरेन्द्र राठौर ने बताया की मेरे साथ जो घटना घटी उसकी शिकायत कर दी है,अधिकारियों से न्याय की उम्मीद है।

error: Content is protected !!