Spread the love

आष्टा । आष्टा तहसील के ग्राम हमीदखेड़ी,मर्दाखेड़ी,मालीपुरा के ग्रामीणों के साथ नवीन मंडी की बाउंड्रीवाल निर्माण के दौरान ग्रामीणों के विरोध के बाद ग्राम जाने आने के लिये रोड को लेकर जो भरोसा दिया था,वो अधिकारी,जनप्रतिनिधि अब अपने वादे आश्वाशन से मुकर गये। इससे नाराज हुए करीब तीन चार ग्रामो के ग्रामीण जो 2021-2022 से ज्ञापन,मांग पत्र दे दे कर थक गये।

आज इन सभी ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में तहसील पहुच कर एसडीएम एवं तहसीलदार के नाम उनकी अनुपस्थिति में रीडर सतीश पांड्या को ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में ग्रामीणों के कहा की जब मंडी की बाउंड्रीवाल बनाई जा रही थी तब हमारे ग्राम के रोड को उक्त बाउंड्रीवाल के अंदर किये जाने का सभी ने कड़ा विरोध किया था।

की रोड बन्द कर दोगे तो हम ग्राम के लोग कहा से आएंगे जाएंगे,खेतो पर कैसे कहा से जायेंगे। उस वक्त जाने आने का उक्त रोड 50 से 60 फिट चौड़ा था,बाउंड्रीवाल बनने के बाद आज उक्त रोड कही 10 फिट का तो कही मात्र 3 फिट का ही बचा है।

जिसके कारण किसान ग्रामीण परेशान है। उस वक्त हमे मंडी अध्यक्ष एवं पटवारी ने भरोसा दिया था कि बाउंड्रीवाल बन जाने दो आने जाने का 50 से 52 फिट रास्ता छोड़ देंगे,जो नही छोड़ा । आज सब ग्राम के लोग परेशान है। ज्ञापन देने आये ग्रामीण देवजी पटेल,अकलेश, जीतमल,विनोद नागोरी कृपालसिंह,मोहनसिंह,सुरेंद्र ठाकुर,मोहनसिंह,जितेंद्र मेवाडा,आत्माराम,शिवचरण मेवाडा,प्रवीण मेवाडा

सहित बड़ी संख्या में पहुचे ग्रामीणों,किसानों ने आज पत्रकारो से चर्चा में कहा कि हम ज्ञापन दे दे कर तक चुके है। आज ये आखरी ज्ञापन है अब नही सुनी तो आने वाले चुनाव में रोड नही तो वोट नही का निर्णय लिया जायेगा। आज ज्ञापन के दौरान करीब 4 ग्रामो के 50 से अधिक किसान, ग्रामीण उपस्तिथ थे। सभी की एक ही मांग है रोड की समस्या का चुनाव के पहले हल करें शासन प्रशासन।

error: Content is protected !!