Spread the love

आष्टा । आज रात्रि में करीब 12 से 1 बजे के मध्य आष्टा कन्नौद रोड पर ग्राम पद्मसी के पास कन्नौद की ओर जा रही एक मिनी ट्रक क्र RJ 17 GA 7042 रोड पर बैठी मवेशी से टकरा कर पलट गया ।

गाड़ी पलटते ही बड़ा भांडा फुट गया क्योकि जो वाहन पलटा उसमे गोवंश की तस्करी कर कही ले जाया जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही करीब 100- 150 हिन्दू संगठन के युवा मोके पर पहुच गये । सूचना मिलते ही एसडीएम,एसडीओपी,टीआई,तहसीलदार,पुलिस बल भी मोके पर पहुच गया।

उक्त मिनी ट्रक में जो गोवंश भरा था सभी की मृत्यु हो गई। घटना के बाद वाहन का चालक वा जो अन्य साथी थे वे पलटा मिनी ट्रक छोड़ रात के अंधेरे में फरार हो गये। रात्रि में ही आष्टा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर वाहन जप्त कर लिया।

स्मरण रहे अभी कुछ दिनों पूर्व भी भोपाल नाके पर भी एक कंटेनर मवेशियों से भरा पकड़ा था जिसमे करीब 40 मवेशी भरी थी। अब ये मिनी ट्रक का पकड़ाना मतलब इस मार्ग से गोवंश की तश्करी का लगातार होना कुछ बड़ा संकेत देता है.! इसको पुलिस विभाग को संज्ञान में लेना होगा की गौ तशकर आखिर इस ही मार्ग को क्यो चुनते है,क्या इनके लिये ये मार्ग निकलने के लिये सुरक्षित मार्ग की श्रेणी में आता है.?

error: Content is protected !!